Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा बजट घोषणाओं में पुष्कर प्राधिकरण के गठन को लेकर बडी संख्या में लोग धन्यवाद जताने जयपुर पहुंचे. शनिवार को गणगौर होटल में अजमेर के पुष्कर के पुरोहित और स्थानीय निवासी बडी संख्या में धर्मेंद्र राठौड़ का स्वागत और आभार जताया. धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा मुख्यमंत्री ने बजट रिप्लाई घोषणा में बड़ा तोहफा दिया. 19 नए जिले और तीन नए संभाग बनाकर प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारी कांग्रेस सरकार दोबारा राजस्थान की सत्ता में आएगी. इस बार बजट में मुख्यमंत्री ने कई बड़ी घोषणा की. चिरंजीवी योजना में 25 लाख का बीमा कहीं भी नहीं है. सरकार ने सभी बोर्ड, निगम, तथा सभी के कर्मचारी लिए ओपीएस द्वारा लागू किया.ओपीएस को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर साधा निशाना कहा वित्त मंत्री ओपीएस को लेकर नेगेटिव बात कह कर गई. 


बजट में जगह-जगह सरकारी कॉलेज खोलने की सरकार ने घोषणा. गहलोत सरकार ने सभी धार्मिक स्थलों का विकास कर रही है. मंदिरों में सरकार द्वारा विकास के कार्य कराए जा रहे हैं.गोविंद देवजी मंदिर, सालासर बालाजी मंदिर, खाटू श्याम मंदिर समेत अनेक मंदिरों में विकास कार्यो की घोषणा की.


पुष्कर विकास प्राधिकरण गठन का सरकार का एक बड़ा फैसला. सरकार ने पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर की पुनः निर्माण संबंधी कार्य करवाएं. अशोक गहलोत सरकार काम करवाना में विश्वास रखते हैं.राजस्थान में सबसे ज्यादा भर्तियां गहलोत सरकार ने प्रदेश में की. वहीं पुष्कर मंदिरों के तीर्थ पुरोहित और स्थानीय लोगों ने भी मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए धर्मेंद्र राठौड़ का स्वागत किया.


यह भी पढ़ें...


Ratangarh: मेगा हाईवे पर श्री गंगानगर से अजमेर जा रही सवारियों से भरी स्लीपर बस पलटी, 18 घायल