Jaipur : भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा अब समापन की और बढ़ रही है. यात्रा के समापन से पहले बीजेपी पूरी ताकत झोंक रही है. देश भर में अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले फायर ब्रांड नेताओं की भी परिवर्तन यात्रा एंट्री हो रही है. पेश है यह रिपोर्ट. कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने और अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रदेश भर में निकाल जा रही बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में अब फायर ब्रांड नेताओं की एंट्री होने जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदुत्व का गुद्दा उठाएगी बीजेपी


मरुधरा के चुनावी समर में अब बीजेपी हिंदुत्व एजेंडे का दांव चलने जा रही है. शुरूआत में परिवर्तन यात्रस फीकी रही हो लेकिन अब यात्रा का समापन फायर ब्रांड नेताओं की साथ समापन होगा. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत परिवर्तन यात्राओं को संबोधित करेंगे और मरुधरा में कमल खिलाने के लिए हिंदुत्व का दांव चलेंगे.


देश भर में अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले और भाजपा का सबसे बड़ा हिंदुत्व चेहरा योगी आदित्यनाथ बानसूर में 20 सितंबर को परिवर्तन यात्रा को संबोधित करेंगे .तो तो वहीं पिछले 5 सालों में हिंदुत्व के चेहरे के तौर पर उभर कर सामने आए असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा और 21 सितंबर को 2 दिनों तक परिवर्तन यात्राओं में शामिल होकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने को लेकर अपने दांव चलेंगे. फायर ब्रांड नेताओं के साथ भारत के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी हाडोती में परिवर्तन यात्रा में अगले दो दिन तक बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं. 



गोवा के मुख्यमंत्री भी होंगे शामिल


गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत बहरोड में होने वाली परिवर्तन यात्रा के समापन में शामिल होंगे. तो वही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कोटा में बीजेपी के परिवर्तन यात्रा के रथ पर सवार नजर आएंगे. वहीं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम भी परिवर्तन यात्राओं में शामिल होंगे. इसी तरह 19 सितम्बर से बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर परिवर्तन यात्राओं को सम्बोधित करेंगे. ऐसे में देश भर में सनातन और हिंदू धर्म से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक बात रखने वाले बीजेपी के मुख्यमंत्री राजस्थान में भाजपा की कमान संभालते नजर आएंगे . भाजपा के लिए फायर ब्रांड नेता आगामी दिनों में कोई नया चुनावी मुद्दा तय करेंगे या नहीं, यह देखने वाली बात होगी.


यह भी पढ़ें...


किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?