Jaipur news:  राजधानी जयपुर के अमरपुर थाना इलाके के धवली गांव में आबकारी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. आबकारी पुलिस ने शराब ठेके पर नकली शराब का जखीरा पकड़ा है. तो वहीं नकली शराब बेचने के मामले में सेल्समैन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. साथ ही 30 पेटी देशी नकली शराब भी बरामद की गई है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस को पिछले कई दिनों से नकली शराब बेचने की इतला मिल रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिस पर आज सुबह आरपीएस कैलाश चौधरी के नेतृत्व में PO रेवत सिंह राठौड़ ने छापामार कार्रवाई की .शराब की दुकान पर पहुंच कर देशी शराब की करीब 30 पेटी बरामद की गई है. पकड़े गए आरोपी का नाम रमेश मीणा बताया जा रहा है जो अमरसर इलाके का रहने वाला है. पूछताछ में सामने आया है कि नकली शराब नागौर से आई थी . हालांकि जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा . ठेकेदार के खिलाफ 16/54 के खिलाफ मामला दर्ज  कर लिया गया हैं .


यें भा पढ़े- Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में पीजी कोर्स के एडमिशन शुरू, इस डेट तक कर सकेंगे अप्लाई


इस पूरे नकली शराब के गिरोह में कौन-कौन लोग जुड़े हैं.  फिलहाल आबकारी पुलिस ने शराब ठेके को सील कर दिया है और ठेके का माल भी जप्त कर लिया है. और अब शराब के ठेके को सील करने की कार्रवाई की जा रही है.