Jaipur News: टूटी सडकें, सीवरेज चैंबर से उफनता चैंबर का पानी और रोड लाइट की समस्या को लेकर कांग्रेसी पार्षद और जनता ने नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय पर अनूठा प्रदर्शन किया. मूलभूत समस्याओं से त्रस्त कांग्रेसी पार्षद और जनता शवयात्रा को लेकर नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस दौरान नगर निगम ग्रेटर प्रशासन के खिलाफ खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और शव यात्रा पर फूल बरसाए गए. हालांकि इस दौरान पुलिस का जाब्ता तैनात रहा और निगम ग्रेटर मुख्यालय के गेट बंद कर दिया गया और प्रदर्शनकारियों को अंदर नहीं घुसने दिया गया.  इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की भी हुई.



नेता प्रतिपक्ष राजीव चौधरी का कहना हैं की मजबूरी में निगम ग्रेटर प्रशासन के खिलाफ आज प्रतीकात्मक अर्थी लेकर प्रदर्शन किया हैं. आयुक्त से पहले भी समस्याओं को लेकर मुलाकात की जा चुकी है और ज्ञापन भी दिया हैं, लेकिन सुनवाई नहीं हुई.नगर निगम ग्रेटर क्षेत्र में सीवर लाइनों का ब्लॉक होने से नलों में सीवरेज का गंदा पानी आ रहा है. जिससे लोग बीमार हो रहे हैं. 



उन्होंने कहा कि कॉलोनियों और सड़कों पर चैंबर ओवरफ्लो होने के कारण गंदा पानी बह रहा है. इसी तरह बारिश के बाद सड़कें तो दिखाई नहीं दे रही हैं हर जगह गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. जिसके कारण हादसे हो रहे हैं. कुछ दिनों बाद नवरात्रि और दीपावली का पर्व हैं. कुछ कॉलोनियों, मुख्य सडकों पर लाइटें खराब हैं. लाइटें खराब होने की शिकायतों की फेरिहस्त लंबी हैं.