Jaipur: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता निलंबित किए जाने के विरोध में एनएसयूआई द्वारा आज राहुल गांधी के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया. एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी के समर्थन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पीसीसी के बाहर प्रदर्शन कर राहुल गांधी को अपना समर्थन दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक चौधरी ने कहा कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता और पदाधिकारी बीजेपी की नीति से डरने वाला नहीं है. केंद्र की सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष को कमजोर करने का काम कर रही है. 


ईडी सीबीआई इनकम टैक्स के माध्यम से केंद्र की सरकार विपक्ष के लोगों पर छापे पड़वा रही है. इसी के विरोध में आज यह प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा गया. एनएसयूआई के प्रदर्शन में आज एक अनोखा नजारा देखने को मिला. कलाकारों ने हाथों में कठपुतलियां लेकर केंद्र सरकार का विरोध जताया.


उनका कहना था कि सरकारी एजेंसियां केंद्र सरकार के इशारे पर कठपुतली की तरह कार्य कर रही है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भारतीय जनता पार्टी में डर का माहौल बना हुआ है. जिसके चलते देश के सर्वोच्च नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता को केंद्र ने रद्द कर दिया. एनएसयूआई हो या कांग्रेस का कार्यकर्ता पदाधिकारी कोई भी भाजपा से डरने वाला नहीं है, आने वाले चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी.


वहीं नागौर में भी नागौर जिला कांग्रेस कार्यालय में राहुल गांधी पर हुए मानहानि केस में कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी की सदस्यता केंद्र सरकार की ओर से खत्म करने को लेकर विरोध जताया गया. संगठन जिला प्रभारी गजेंद्र सांखला व नागौर जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत की मौजूदगी मे कांग्रेस कार्यालय में बैठक में राहुल गांधी की सदस्यता केंद्र सरकार की ओर से खत्म करने के विरोध में कार्यालय में भी विरोध जताया गया. कांग्रेस नेताओं ने बैठक में कहा कि गरीबों के हक को लूट कर विदेश भागने वाले के साथ भाजपा दे रही है. 


ये भी पढ़ें-


पैसों के विवाद को लेकर तीन दोस्तों ने मिलकर की दोस्त की हत्या, की संगीन वारदात को अंजाम


पशुपालक पर मगरमच्छ के हमले का मामला,चंबल नदी में सिविल डिफेंस की टीम पशुपालक की कर रही तलाश