Jaipur News: जयपुर में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जयपुर पुलिस ने अवैध शराब, हथियार और अवैध नकदी के खिलाफ अलग-अलग टीम बनाकर कार्रवाई को लगातार अंजाम दे रही है. इसी क्रम में जयपुर पुलिस ने राजधानी के वैशाली नगर और कोतवाली थाना क्षेत्र में कार्रवाई को अंजाम देते हुए 50 लाख रुपए की नगदी के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है.


मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. साथ ही अवैध नकदी मिलने पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है. आगे मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी क्राइम रानू शर्मा ने बताया कि इस कार्रवाई में किडनी फाटक स्थित इंदिरा पैलेस होटल में ठहरे हुए हरियाणा और महाराष्ट्र के रहने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से पुलिस जांच में 40 लाख रुपए की नगदी बरामद की गई है.


 10 लाख रुपए की नगदी और बरामद 


बता दें कि पुलिस ने कमरजीत सिंह, हारून, लक्ष्यराज और राहुल चौधरी को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों की निशानदेही पर कोतवाली थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए 10 लाख रुपए की नगदी और बरामद की है. पुलिस ने कार्रवाई को लेकर आयकर विभाग के अधिकारियों को भी जानकारी दी है .  फिलहाल आयकर विभाग की टीम के जरिए  गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों के जरिए क्रिप्टो करेंसी खरीदने के लिए जयपुर नगदी लेकर आने की बात कही जा रही है, जिसे पुलिस वेरीफाई कर रही है. इसके साथ ही आगे की पूछताछ जारी है.


यह भी पढ़े- जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष


Rajasthan Election 2023 : वसुंधरा राजे क्यों हैं खामोश, क्या बीजेपी की दूसरी लिस्ट के बाद टूटेगी चुप्पी