Jaipur news: देश के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं की सनातन धर्म पर की जा रही टिप्पणियों और लगातार हिन्दू धर्म को निशाना बनाने के विरोध में राजधानी में एक बार फिर युवा शक्ति लामबंद होने लगी है. जयपुर में उदयनिधि स्टालिन और ए.राजा के सनातन धर्म पर दिए गए बयान का जवाब युवा शक्ति मंच राजस्थान ने भगवा रैली के माध्यम से देने की घोषणा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंच के संयोजक सुनील सिंह शेखावत ने बताया कि देश में आयोजित हो रहे जी 20 सम्मेलन को देखते हुए देश विरोधी दल और सांप्रदायिक ताकतें केन्द्र सरकार को कमजोर करने के लिए कई कुत्सित प्रयास कर रही है. उदयनिधि स्टालिन और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ए. राजा के बयान भी इसी साजिश का हिस्सा है. 


ये सनातन धर्म के माध्यम से पूरे देश के हिंदू धर्म को निशाना बना रहे है. इसके विरोध में जयपुर में रविवार को भगवा रैली का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही रैली के माध्यम से समान नागरिक संहिता लागू करने की मांग भी की जाएगी. इस रैली में जयपुर शहर व आसपास के इलाकों की युवा व अन्य लोग शामिल होंगे.


मंच के महामंत्री गौरी शंकर खोरवाल ने बताया कि भगवा रैली में 500 चौपहिया और 10 हजार दुपहिया वाहन शामिल होंगे. वहीं इस बार रैली के मार्ग में भी परिवर्तन किया गया है. इसके चलते रविवार को भगवा रैली जलमहल की पाल से रवाना होकर जोरावर सिंह गेट, सीताराम बाजार, ब्रहमपुरी खुर्रा, गणगौरी बाजार, छोटी चौपड, त्रिपोलिया गेट चौडा रास्ता होती हुई रामलीला मैदान पर जाकर समाप्त होगी.


यह भी पढ़े- फरियाद लेकर अधिकारी के पास पहुंची थी लड़की, IAS ने कर ली शादी