Rajasthan News: जयपुर जिले के शाहपुरा कस्बे में नगर पालिका ने बिजली निगम और जलदाय विभाग को बकाया राशि जमा कराने के लिए नोटिस जारी किया  है. पालिका EO ममता चौधरी ने बिजली निगम पर UD टैक्स और अर्बन असेसमेंट के 4.80 करोड़ रुपए की राशि और जलदाय विभाग को बिना NOC के पाइप लाइन डालने के लिए सड़क तोड़ने पर 71.37 लाख रुपए जमा कराने के लिए पत्र लिखा है. साथ ही EO ने स्वायत शासन विभाग को भी पत्र लिखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजली निगम काट रहा स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन
स्वायत शासन विभाग को लिखे गए पत्र में बताया गया है कि पालिका क्षेत्र में बिजली निगम पर अर्बन असेसमेंट और UD टैक्स के 4.80 करोड़ रुपए बकाया चल रहे हैं. निगम को बार-बार अवगत कराने के बाद भी निगम की ओर से राशि जमा नहीं कराई जा रही है. इसके विपरीत बिजली निगम पालिका क्षेत्र में स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन काट रहा है. 



भविष्य में बिना NOC के सड़क नहीं तोड़ने की हिदायत 
वहीं, पालिका क्षेत्र में जलदाय विभाग द्वारा पाइप लाइन डालने के दौरान बिना NOC के कई स्थानों पर सड़क तोड़ दी गई. जलदाय विभाग ने तोड़ी गई सड़क की मरम्मत भी नहीं करवाई है. ऐसे में आमजन को आवागमन में परेशानी हो रही है. पालिका की ओर से जलदाय विभाग को 71.37लाख रुपए जमा कराने का नोटिस देकर भविष्य में बिना NOC के सड़क नहीं तोड़ने की हिदायत दी गई है. 



रिपोर्टर- प्रदीप सोनी


ये भी पढ़ें- धार्मिक नगरी खाटू के विकास को मिलेगी गति, बोर्ड बैठक में करोड़ों का बजट हुआ पास