Jaipur news: विराटनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मैड में चोरी की सिलसिला बढ़ता जा रहा है. बीती रात भी चोर मैड स्थित प्रजापति ज्वेलर्स की दुकान की पीछे से दीवार तोड़कर लाखों रुपए के गहने चोरी कर ले गए. चोरी की घटना से स्थानीय लोगो मे रोष व्याप्त हो गया. दुकान मालिक रामकिशोर प्रजापति ने बताया कि चोरों ने दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर अंदर घुसकर करीब 2 लाख के जेवरात चुरा लिए और फरार हो गए. चोरी की सूचना पर मैड पुलिस चौकी इंचार्ज सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया. घटना को लेकर ग्रामीणों ने रोष जताया. नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए. चोरी की घटना के विरोध में गांव के बाजार भी बंद हो गए. ग्रामीणों के विरोध - प्रदर्शन की सूचना पर डीएसपी रोहित सांखला मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की. बाद में DSP ने शीघ्र मामले के खुलासे का आश्वासन दिया. ग्रामीणों ने 20 सितंबर तक मामले का खुलासा करने का अल्टीमेटम देकर धरना समाप्त किया. 


विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था ठप है. यहां आए दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. पूर्व में भी मैड गांव में चोरी की घटनाएं हो चुकी है, जिनका आज तक कोई खुलासा नहीं हो पाया. पुलिस भी सिर्फ आश्वासन देकर इतिश्री कर लेती है. इससे स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है. ग्रामीणों में पुलिस गश्त को लेकर भी सवाल उठाए. DSP ने गश्त बढ़ाने व चोरी के मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे.


यह भी पढ़े-