Jaipur : राजस्थान में चुनाव के बाद भाजपा की ओर से सीएम का नाम तय नहीं हो पाया है. अब विधायकों की लॉबिंग के भी आरोप लगने लगे हैं. बारां जिले की किशनगंज विधानसभा से विधायक ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के कहने पर विधायकों को होटल में ठहराने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे ललित मीणा को सांसद दुष्यंत सिंह के कहने पर सीकर रोड स्थित एक रिसॉर्ट में ठहराया गया. उनके साथ बारां और झालावाड़ के अन्य विधायक भी मौजूद थे, लेकिन जब ललित मीणा वहां से निकलकर पार्टी ऑफिस आना चाह रहे तो उन्हें आने से रोक दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कहीं न कहीं कुछ गलत हो रहा है


जबरन उन्हें वहीं पर रहने को कहा गया, इसके बाद उन्हें लगा की कहीं न कहीं कुछ गलत हो रहा है, इस पर उन्होंने बार-बार पार्टी ऑफिस जाने की बात कही, बावजूद उसके उन्हें रिसोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया गया. ललित के साथ हुए इस घटना क्रम की जानकारी मेने प्रदेश संगठन को दी, इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, सांगानेर से विधायक भजनलाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बागड़ी सहित अन्य नेताओं के साथ वह रिजॉर्ट पहुंचे और वहां से बड़ी मुश्किल से ललित को निकाल कर लेकर आए. 


हेमराज मीणा ने कहा कि मैं यह नहीं कहता कि बाड़ेबंदी थी, लेकिन जिस तरह से जबरन रिसोर्ट में रोका गया और आने से मना किया गया तो ये सब सामान्य नही था. हेमराज ने कहा कि यह सब पार्टी के नीति और रीति के खिलाफ था, उन्होंने कहा कि हम पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी की जो दिशा निर्देश हैं उसी के अनुसार काम करने वाले लोग हैं.


Reporter- Bharat Raj Choudhary