Jaipur News: राजस्थान विधानसभा चुनाव की चुनावी यात्रा अपने अंतिम पड़ाव की और बढ़ चली है. जयपुर के विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के चुनावी प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने अपनी चुनावी यात्रा का प्रारंभ आज सुबह रेल विहार सेक्टर 7 से जनसंपर्क अभियान द्वारा किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां उनका क्षेत्रवासियों द्वारा उत्साह से स्वागत किया गया. उन्होंने भूरा टिब्बा क्षेत्र की जनता से संवाद किया. हरमाड़ा घाटी, वॉर्ड नंबर 4 में लोगों से मुलाकात की. जहां उनका भव्य रूप से स्वागत किया गया. उसके बाद मीणों की ढाणी, भगवती नर्सरी के पास (बड़ारणा) उनका जनसंपर्क कार्यक्रम हुआ जहां उन्होंने स्थानीय जनता से संवाद किया.


सीताराम अग्रवाल ने ओम शिव कॉलोनी, झोटवाड़ा में चमत्कारेश्वेर शिव मन्दिर भी गए. जहां उन्होंने मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद प्राप्त किया. कुकरखेड़ा व्यापार मंडल सीकर रोड तथा VKI इंडस्ट्रियल एरिया में सीताराम अग्रवाल ने उद्यमियों तथा कारोबारी से मुलाकात की और समर्थन मांगा.


ये भी पढ़ें- EX CM Hiralal Devpura : राजस्‍थान का 15 दिन वाला मुख्यमंत्री, कुर्सी तक पहुंचने और इस्तीफा देने की कहानी है दिलचस्प


वार्ड नंबर 7 रोड नंबर 14 में जनसभा का आयोजन किया तथा वैष्णव विहार, रैगरों का मोहल्ला, ब्रज बाल स्कूल तथा अब ब्लॉक वार्ड नंबर 22 में सीताराम अग्रवाल की जनसभाएं हुई. इसी के साथ आज सीताराम अग्रवाल ने गैलेक्सी होटल सीकर रोड में विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के अधिवक्ताओं के साथ विशेष संवाद सम्मेलन का भी आयोजन किया.


सीताराम अग्रवाल का कहना है कि अधिवक्ता हमारे समाज के सबसे विद्वान व्यक्तियों में से होते हैं जो कानून व्यवस्था के सुचारू रूप से कार्य करने में अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं.