Jaipur Crime News : राजधानी जयपुर से एक बार फिर नाबालिग से हैवानियत की हद पार करने का मामला सामने आया है. नाबालिग प्रताप नगर स्थित एक अस्पताल में अपने रिश्तेदार को देखने जाती थी. इसी दौरान नर्सिंग कर्मी से दोस्ती हो गई. एक दिन मिलने के बहाने बुला कर नर्सिंग कर्मी ने उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर दी. इसके बाद आरोपी ने उससे शादी करने का भी झांसा दिया. तकरीबन दो साल तक यह सिलसिला चलता रहा. जिसके बाद अब पीड़िता ने आरोपी से परेशान होकर  प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज कराया है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के अनुसार मुरलीपुरा स्कीम निवासी 18 वर्षीय एक बालिका ने मामला दर्ज करवाया है। युवती ने रिपोर्ट में बताया कि साल 2020 में वह 16 साल की थी और स्कूल में पढ़ाई करती थी। रिश्तेदार के इलाज के लिए वह प्रताप नगर इलाके में स्थित हॉस्पिटल आया जाया करती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती नर्सिंग स्टॉफ अजय कुमार से हुई। बातचीत के दौरान आरोपी ने छात्रा से दोस्ती कर ली। इसके बाद आरोपी ने उसे मिलने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का वादा भी किया।


आरोपी पिछले 2 साल तक शादी का झांसा देकर नाबालिग से उससे शारीरक संबंध बनता रहा. बालिग होने पर जब आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो इनकार कर दिया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.


पढ़ें IAS-IPS की Success Story..


राजस्थान की मुस्लिम बेटी जो महज 26 साल की उम्र में बनी IAS, परिवार में हैं 14 अधिकारी


तीन बार फेल हुआ, फिर कोशिश की और हिंदी मीडियम से पढ़ कर राजस्थान का ये छोरा बना IAS


बिना कोचिंग के सीकर की प्रीति चन्द्रा ने क्लियर की UPSC, आज नाम से भी थर-थर कांपते हैं बदमाश