Jaipur News: जयपुर जिला के अमरसर इलाके में देर शाम को देवीपुरा रोड पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो काली माता मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे कुछ श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो देवीपुरा रोड पर अचानक बेकाबू होकर सुरक्षा दीवार को तोड़ते हुए गहरी घाटी में जाकर गिर गई और करीब 100 फीट गहरी घाटी में जाकर लटक गई. 

 

रिपोर्ट्स की मानें, तो हादसे के दौरान स्कॉर्पियो में पांच लोग मौजूद थे और वे सभी के सभी हादसे के बाद स्कॉर्पियो में फंस गए. वहीं, इस हादसे की सूचना जैसे ही शाहपुरा डिप्टी उमेश निठारवाल और थानाधिकारी रामलाल मीणा को मिली, वे पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे. हादसे की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. 


 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद शाहपुरा विधायक मनीष यादव भी मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकालने में रेस्क्यू टीम की मदद करने लगे. घायलों को घाटी से बाहर निकालने के लिए काफी देर तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सभी घायलों को पास से अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया गया. इस हादसे में स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है. हालांकि, गनीमत रही कि इस हादसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई.