Jaipur News: राजस्थान यूनिवर्सिटी में देर रात फिर एक बार जमकर तोड़फोड़ देखने को मिली, जिसका अब जाकर वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार यूनिवर्सिटी की हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने वहां खड़ी गाड़ियों को अपना निशाना बनाया है. एक के बाद एक आधा दर्जन से अधिक कार और मोटरसाइकिल में जमकर तोड़फोड़ की. सभी वाहनों पर पत्थर और डंडे मार कर उन्हें तोड़ा गया. अधिकांश गाड़ियों के शीशे टूटे हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामला देर रात भाभा हॉस्टल के बाहर का बताया जा रहा है. भाभा हॉस्टल के छात्रों की एलुमनाई मीट खत्म होने के बाद यह तोड़फोड़ की गई. जिसमें कई गाड़ियों के शीशे और बॉडी को जमकर तोड़ा गया. बाबा हॉस्टल के छात्रों ने बिना किसी का नाम दिए गांधी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें- जयपुर पुलिस का ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड, 145 अपराधियों को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि यूनिवर्सिटी में रात के समय शरारती तत्व तोड़फोड़ को अंजाम देते हैं. पिछले दिनों छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के कार्यालय के बाहर जमकर तोड़फोड़ की गई थी. जिसमें छात्र संघ अध्यक्ष कार्यालय का मुख्य द्वार का गेट गमले कुर्सिया वाटर कूलर को तोड़ा गया था. उसके बाद छात्र संघ कार्यालय के बाहर तो सीसीटीवी कैमरे लग गए, लेकिन यूनिवर्सिटी के अन्य हिस्सों में किसी भी तरह की कोई सुरक्षा व्यवस्था देखने को नहीं मिलती है. किससे शरारती तत्वों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और वह यूनिवर्सिटी कैंपस में तोड़फोड़ करते आए दिन नजर आते हैं.