Jamwa Ramgarh, Jaipur News: राजस्थान के जमवारामगढ़ के धौला ग्राम पंचायत के अर्जुनपुरा गांव स्थित ठाकुरजी के मंदिर में पाटोत्सव कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में आए जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ठाकुरजी की पूजा अर्चना कर सुख समृद्धी की कामना की. इस दौरान सांसद राठौड़ ने मंदिर के पास सांसद कोष से बनने वाले सामुदायिक भवन का शिलान्यास भी किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर राठौड़ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि धार्मिक आयोजन से सामाजिक समरसता को बढ़वा मिलता है. कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जमवारामगढ़ पूर्व विधायक जगदीश नारायण मीणा, भाजपा नेता महेन्द्रपाल मीणा, पूर्व प्रधान रघुवीरसिंह चौधरी व गठवाड़ी सरपंच बाबूलाल मीणा ने भी लोगों को संबोधित किया.


यह भी पढ़ेंः चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का कहर,राजस्थान समेत कई राज्यों में अलर्ट घोषित, SDRF और NDRF ने संभाला मोर्चा


इससे पहले धौला सरपंच प्रकाश गोडल्या की अगुवाई में ग्रामीणों ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का माला पहना व साफा बंधवाकर स्वागत किया. ग्रामीणों ने सांसद राठौड को 51 फीट लंबा साफा बंधवा कर अभिनंदन किया. इस अवसर पर पूर्व सरपंच गुलाब मीणा, जिला पार्षद विजय मीणा, पंसस दीपक शर्मा, मंडल अध्यक्ष प्रभूदयाल गुर्जर, मन की बात के जिला संयोजक अशोक सुरोलिया, ओमप्रकाश सैनी, सुनीता मीणा सहित लोग मौजूद थे. 


सासंद ने ग्रामीणों को खिलाई प्रसादी
कार्यक्रम समापन के दौरान सांसद राठौड़ ने श्रद्धालुओं को अपने हाथों से पंगत प्रसादी खिलाई. इस दौरान सांसद को अपने बीच देख कर ग्रामीण गदगद हो गए. युवाओं में सांसद के साथ सेल्फी लेने की भी होड़ लगी रही.


समस्याओं से करवाया अवगत 
धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए सांसद राठौड़ को ग्रामीणों को समस्याओं से अवगत करवाया. ग्रामीणों ने मनोहरपुर दौसा हाइवे पर बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को लेकर भी जानकारी दी. इस पर सांसद ने जल्द एनएचएआई अधिकारियों से हाइवे संबंधित सभी समस्याओं का निस्तारण करवाने का आश्वासन दिया. ग्रामीणों ने ग्रामीण क्षेत्र में जल जीवन मिशन योजना का कार्य जल्द पूरा करवा आमजन को इसका लाभ दिलवाने की भी बात कही. 


Reporter- Amit Yadav 


यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट का नया प्लान तैयार! अपनी इस सबसे बड़ी कमजोरी को बनाएंगे ताकत