Jyotish News : वैदिक ज्योतिष के अनुसार सूर्य जब किसी जातक की कुंडली में उच्च स्थिति में हो तो उच्च पद और प्रतिष्ठा दोनों मिलती है. भाग्य के ताले तोड़ने वाले सूर्य 10 दिन के बाद  यानि की 16 अक्टूबर 2024 को कन्या राशि में सूर्य आकर तीन राशियों को लाभ देने वाले हैं. सूर्य के कन्या में आते ही केतु और शुक्र के साथ सूर्य त्रिग्रही संयोग बना देंगे. जिससे तीन राशियां मालामाल होंगी.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : शुक्र और सूर्य बरसाने आ रहे सोना, 3 राशियों की भरेगी जेब, घर आएंगी खुशियां


 



मेष


सूर्य के त्रिग्रही योग बना देने से सबसे ज्यादा फायदा मेष को ही मिलेगा. आपकी मेहनत का फल आपको मिलने लगेगा. करियर में स्थिरता आएगी और आपकी कार्यक्षेत्र में तारीफ होनी शुरू हो जाएगी. आपको नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. सेहत अच्छी रहेगी और अचानक धनलाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए तैयार रहें.


 



मिथुन


सूर्य आपको भौतिक सुख सुविधाएं देने आ रहे हैं. बिजनेस में भी लाभ होगा और बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. विदेश में नौकरी की इच्छा पूरी हो सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा और रिश्तों में मधुरता आएगी. लंबे समय से कोई काम रुका था तो वो पूरा होगा.


 



धनु
सूर्य आपको आपकी मेहनत का फल देने आ रहे हैं. नौकरी की तलाश थी तो अब पूरी हो जाएगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए ये समय खुशियां लाने वाला रहेगा. सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी. सेहत अच्छी रहेगी. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा. समय अच्छा रहेगा इसका सद्उपयोग करें.


डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानाकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.