Astrology : वैदिक ज्योतिष में शनिदेव को न्यायप्रिय और कर्म प्रधान ग्रह कहा गया है. जो कि हजारों दिनों के बाद अब कहीं जा कर कुंभ राशि में आकर मार्गी होने वाले हैं. ये समय सभी 12 राशियों के जातकों को प्रभावित करेगा, लेकिन तीन राशियां ऐसी हैं, जो कि दोनों हाथ से नोट बटोरने को तैयार रहें. क्योंकि शनिदेव की कृपा से इन राशियों को जल्द ही धनलाभ होगा और प्रमोशन के भी योग बनेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष
शनिदेव के मार्गी होने से आय और लाभ स्थान पर जबरदस्त असर पड़ेगा और नई बढ़िया जॉब की तलाश पूरी हो जाएगी. शनि आपके करियर के लिए शुभ संयोग लेकर आ रहे हैं. बिजनेस करने वालों को भी अच्छा रिटर्न मिलेगा. कोई बड़ी बिजनेस डील भी हाथ लग सकती है. जिससे आपको लाभ होगा और खूब कमाई होगी.



वृष
शनिदेव आपके कर्म भाव को चमत्कारिक कर देंगे और बिजनेस-जॉब में खूब तरक्की होगी. आध्यात्मिक महसूस करेंगे और मानसिक शांति भी मिलेगी. नौकरीपेशा है तो फिर नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार करें, जो आपकी कार्यकुशलता से आप जल्दी निपटा लेंगे और तारीफ के हकदार बन जाएंगे. ये समय आपकी अधूरी इच्छाओं की पूर्ति का होगा.



मकर
शनिदेव आपके धन और कर्म भाव में मार्गी हो रहे हैं. यानि की आप पर धनवर्षा होगी. अचानक धनलाभ के साथ ही, कई से बड़ा लोन भी मिल सकता है. मान सम्मान के साथ ही आकास्मिक धनलाभ भी मिल सकता है. परिवार का पूरा सपोर्ट रहेगा और मांगलिक कार्यक्रम का भी हिस्सा बनेंगे. नौकरी में नई जिम्मेदारी के लिए तैयार रहें और सैलरी में बढ़ोत्तरी के लिए भी तैयार रहें.



(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)