Mangal Ka Kark Me Gochar : मंगल ग्रह के चंद्रमा की राशि में जाने से जिन जातकों की कुंडली में मंगल की स्थिति मजूबत है वो अपने जीवन में सकारात्मक प्रभाव महसूस करेंगे और कुछ राशियों के लोगों के लिए ये समय परेशानी से भरा रह सकता है. तो चलिए बताते हैं आपको भाग्यशाली राशियों को बारे में जिनके घर दीवाली से पहले ही लक्ष्मी जी आ जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वैदिक ज्योतिष में मंगल ग्रह को साहस और शौर्य का प्रतीक कहा गया है. जो जातक को आत्मविश्वास से परिपूर्ण रखता है. मंगल ग्रह करवाचौथ 2024 के दिन ही राशि बदल रहे हैं, और कर्क राशि में प्रवेश कर रहे हैं. मंगल की चाल में ये बदलाव कर्क समेत तीन राशियों को छप्पफाड़ धनलाभ देने वाला है.



मंगल ग्रह 20 अक्टूबर 2024 के दिन यानि की करवाचौथ पर दिन में 2 बजकर 46 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे और फिर साल 2025 में 21 जनवरी तक यहीं रहेंगे और फिर मिथुन राशि में मंगल की एंट्री होगी.



कर्क 


आपको मंगल प्रचूर लाभ देंगे और करियर में उड़ान देखने को मिलेगी. प्रमोशन के साथ ही आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है. बिजनेस की बात करें तो आपके लिए ये समय मुनाफे का रहेगा, बढ़िया डील हाथ लग सकती है. ये ही नहीं आपका बैंक बैलेंस भी खूब बढ़ेगा. किस्मत का साथ मिलने के चलते आपकी सभी इच्छाओं की पूर्ति होगी और सेहत भी अच्छी रहने वाली है.



वृषभ

आपको मंगल लंबी दूरी की यात्राएं कराने वाले हैं. बैंक बैलेंस को बढ़ाने में आप कामयाब होंगे. हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी और कामियाबी कदम चूमेगी. खासतौर आपको करियर में फायदा मिलेगा और उच्च अधिकारी आपको काम से खुश होंगे. लेकिन ये संभव है कि स्थान परिवर्तन करना पड़े. बिजनेस करते हैं तो आपके कार्यकौशल से आपको फायदा मिलेगा. 




(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

 



ये भी पढ़ें : 
नवरात्रि के बाद नोट बटोरने को 3 राशियां रहे तैयार, करियर में ग्रोथ के साथ जिएंगे लग्जरी लाइफ

दिवाली से पहले ही बन रहा लक्ष्मी नारायण राजयोग, इस बार ये 5 राशियां होंगी मालामाल

बैक टू बैक गुड न्यूज के लिए हो जाएं तैयार, बृहस्पति अक्टूबर में होने जा रहे वक्री


Astrology : साल 2024 नहीं 2025 में इन राशियों को मिलेगा परम सुख, शनिदेव भर देंगे झोली


गुरु होने वाले है तीन गुना पॉवरफुल, तीन राशियों का गोल्डन टाइम जल्द