Shukra Ka Gochar And Dussehra 2024 : वैदिक ज्योतिष सुख समृद्धि के दाता ग्रह शुक्र की चाल में आया कोई भी परिवर्तन सभी 12 राशियों को प्रभावित करता है. इस बार ये परिवर्तन दशहरे के दिन हो रहा है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हिंदू पंचांग के अनुसार 12 अक्टूबर 2024 से लेकर 13 अक्टूबर 2024 के बीच दशहरा मनाया जाएगा. ऐसे में इस दशहरे पर तीन राशियों की लॉटरी लगेगी.



सिंह
दशहरा आते ही आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी और गाड़ी-प्रापर्टी का सुख मिलेगा. प्रमोशन के योग बन रहे हैं और व्यापार में भी फायदा होगा. आपके माता पिता के साथ आपके रिश्तों में मिठास घुल जाएगी. पैतृक संपत्ति का फायदा मिल सकता है. ये समय आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा.



कर्क
दशहरा आपके लिए गुड न्यूज लेकर आ रहा है. खोया प्यार मिल सकता है. बैंक बैलेंस में भी इजाफा होगा.रिश्तें मजबूत होंगे और जॉब करने वालों को ऑफिस में तारीफ मिलेगी. आगे बढ़ने के कई मौके हाथ लगेंगे और आपके काम से आपके अधिकारी खुश रहेंगे. अचानक धनलाभ हो सकता है.



मकर
दशहरा आपकी सैलरी में इजाफा करेगा और नई योजानाओं को गति मिलेगी. जीवन में खुशियां लौटेंगी और लाइफ पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. ये समय शुभ होगा और खास तौर पर इंपोर्ट एक्सपोर्ट का काम करने वालों के घर धन बरसेगा. परिवार का सहयोग बना रहेगा. जीवन आनंद में बीतेगा.




(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)