Mumbai Indians Cape Town : हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आगामी सीजन के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम का कप्तान बनाया. अब साउथ अफ्रीका टी20 लीग से भी बड़ी खबर सामने आ रही है. इस लीग में खेलने वाली मुंबई इंडियंस केपटाउन टीम ने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कीरोन पोलार्ड टीम के आगामी सीजन के लिए कप्तान होंगे. उन्हें राशिद खान की जगह पर यह जिम्मेदारी मिली है. बता दें कि अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान चोट के चलते इस लीग में फिलहाल नहीं खेल पाएंगे.


मुंबई इंडियंस केपटाउन टीम ने दी जानकारी


मुंबई इंडियंस केपटाउन टीम ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर प्रेस रिलीज जारी करते हुए लिखा, 'SA20 के दूसरे सीजन में कीरोन पोलार्ड MI केपटाउन के कप्तान होंगे. राशिद खान फिलहाल नहीं खेलेंगे, क्योंकि उनका चोट से उबरना जारी है. MI केपटाउन राशिद के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है और उम्मीद करता है कि वह जल्द ही खेल के मैदान पर वापस आएंगे.' बता दें कि पोलार्ड पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस, दो बार की CLT20 चैंपियन टीम, एक बार MLC चैंपियन टीम का हिस्सा रहे हैं.


साउथ अफ्रीका टी20 लीग के लिए MI एमिरेट्स को मिला नया कैप्टन


साउथ अफ्रीका टी20 लीग की तारीखें ILT20 लीग से क्लैश कर रही हैं. ऐसे में ILT20 लीग की मुंबई इंडियंस एमिरेट्स टीम ने निकोलस पूरन को आगामी सीजन के लिए नया कप्तान बनाया है. साउथ अफ्रीका टी20 लीग 10 जनवरी से 10 फरवरी तक खेला जाएगा. वहीं, 19 जनवरी से 17 फरवरी तक ILT20 लीग का आयोजन होना है.


कीरोन पोलार्ड ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर की थी. इस पोस्ट में लिखा एक क्वोट था, जिसमें लिखा था, 'एक बार बारिश खत्म जाए तो सभी को छाता भारी लगने लगता है. इसी तरह जब फायदा मिलना बंद हो जाता है तो वफादारी भी खत्म हो जाती है.' बता दें कि पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियन के लिए काफी लंबे समय तक खेले हैं.