Kirodi Lal Meena : राज्यसभा सांसद किरोड़ी मीणा वीरांगनाओं के साथ 5 दिन से शहीद स्मारक पर धरना देकर बैठे हुए हैं. इसी कड़ी में आज किरोड़ीलाल मीणा वीरांगनाओं के साथ राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करने पहुंचे. किरोड़ी मीणा ने बताया राज्यपाल से बड़े ही सौहार्दपूर्ण माहौल में वार्ता हुई. राज्यपाल ने वीरांगनाओं की मांग के एक-एक बिंदु को गौर से सुना, और राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वीरांगनाओं की समस्या दूर करने की बात कही. मीणा ने बताया पिछले 5 दिन से वीरांगना खुले आसमान में धरना दे रही है, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा यह सरकार बिल्कुल निकम्मी सरकार है, पुलिस के बल पर वीरांगनाओं को डराने का काम कर रही है. वीरांगना आज जब राजभवन से निकलकर मुख्यमंत्री से न्याय मांगने जा रही थी, उसी समय पुलिसकर्मियों ने महिलाओं के बाल पकड़कर इनके साथ मारपीट करी जिसके चलते दो महिलाएं घायल हो गई, एक महिला को तुरंत SMS अस्पताल भेजा गया जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं दूसरी महिला गाड़ी में बैठते वक्त बेहोश हो गई ,उसे भी एंबुलेंस से s.m.s. अस्पताल भेजा गया है.


वीरांगनाओं ने बताया मौजूदा सरकार आश्वासन पर आश्वासन दे रही है लेकिन हम सभी वीरांगनाओं को राहत देने का काम सरकार नहीं कर रही है जिसके चलते आज हम राज्यपाल से मिले राज्यपाल ने सभी की बातों को सुना इसके बाद 5 ही मुख्यमंत्री आवास होने के कारण हम मुख्यमंत्री से गुहार करने जाने लगे तो पुलिसकर्मियों ने हमें जबरन रोककर मारपीट आई करी जिससे हमारे बहुत चोट लगी है. यह सरकार देश के लिए जान गवाने वाले योद्धाओं की पत्तियों के साथ इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं यह सरासर गलत है.


ये भी पढ़ें..


सालासर बालाजी में आहुति देने के बाद वसुंधरा राजे ने कही ये बड़ी बातें


गजेंद्र शेखावत ने CM गहलोत पर ठोका मानहानि का केस, तो मुख्यमंत्री ने कही ये बड़ी बात