Kotputli Crime News:बहरोड़ सदर थाना क्षेत्र गांव नायसराणा में बीती रात को जमीनी विवाद को लेकर अंधेड़ की हत्या करने करने का मामला सामने आया है. बीती रात 8:45 बजे दो पक्षों में झगड़ा हुआ, जिसमे खूब लाठिया चली. झगड़े मे एक अंधेड़ व्यक्ति के सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई. मृतक ओमप्रकाश (55) पुत्र झुथाराम किसान था. साथ ही झगड़े मे छोटा बेटा प्रदीप भी घायल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सदर थाने के कार्यवाहक थानाधिकारी जयपाल सिंह ने बताया कि गांव नायसराणा के रहने वाले राजपाल यादव (37) पुत्र ओमप्रकाश यादव ने लिखित रिपोर्ट दी. बताया पूरा परिवार बीती रात घर पर को सो रहे थे. रात्रि करीब 8:45 बजे पुरानी जमीन विवाद को लेकर हमारे परिवार के रविंद्र पुत्र लालचंद, परमजीत पुत्र कैलाश, सुंदर, रामेश्वर ओर रघुवीर पुत्र खुबाराम एक राय होकर हमें जान से मारने की नीयत से अपने हाथों में लाठी डंडे लेकर आए.



जिन्होंने मेरे पिता ओमप्रकाश व भाई प्रदीप पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें ओमप्रकाश के चोट लगने से गंभीर घायल हो गया. एक पक्ष के लोगो ने मेरे पिताजी से बुरी तरह मारपीट कर दी, जो लहूलुहान हालत में हो गये मेरी पत्नी भाई की पत्नी व माता ने गांव के लोगो की सहायता से बीच बचाव कर उन्हें छुड़वाया.



जिसके बाद पिता को घायल अवस्था में सरकारी जिला अस्पताल बहरोड़ लेकर पहुंचे. जहां से चिकत्सको ने उन्हें जयपुर रेफर कर दिया. जहां जयपुर ले जाते समय बीच रास्ते में मेरे पिता ने दम तोड़ दिया. परिजनों का आरोप है मेरे पिता की हत्या की है ओर भाई प्रदीप यादव को भी गंभीर चोट पहुंचाई है. जिससे भाई प्रदीप की नाक और बाएं हाथ में गंभीर चोट लगी है.



सदर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीन जनों को डिटेन कर रामेश्वर सुंदर परमजीत को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की सुचना पर नीमराना एएसपी शालिनी सिँह डिवाएसपी नितीन शर्मा व कोतवाल महेश तिवाड़ी मय जाप्ते मौके पर मौजूद हैं.



मृतक के बेटे राजपाल ने बताया उसके पिता ओमप्रकाश खुद सदर पुलिस थाने पहुंचे थे. कल यहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ लिखित में शिकायत देते हुए पाबंद करने की मांग की थी. लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन लेते हुये कार्रवाई नहीं कि अगर कल ही पुलिस कार्रवाई कर देती तो झगड़ा नहीं होता और मेरे पिता की हत्या नहीं होती. वे आज हमारे बीच होते.



यह भी पढ़ें:Anupgarh News:बकरीद पर ईदगाह में पढ़ी गई ईद की नमाज,अमन-चैन की मांगी दुआ