Kotputli latest News: राजस्थान में कोटपूतली के कुजेता गांव में पुराने मकान की अचानक भरभरा के छत गिर गई. जिसमें एक 8 साल की बालिका सहित 5 लोग मलबे में दब गए. आसपास के लोगों ने मलबे से बुजर्ग दंपति एक महिला व 8 साल की बालिका सहित कारीगर को बाहर निकालकर राजकीय BDM अस्पताल पहुंचाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- भारत का सर्वश्रेष्ठ पर्यटन गांव है राजस्थान का देवमाली, यहां नहीं है कोई भी पक्का घर, इतिहास जानकर उड़ जाएगा होश


 



घटना की सूचना पाकर मौके पर कोटपूतली DYSP व तहसीलदार मय जाप्ते पहुंचे. जहां घटना की पूरी जानकारी लेकर राजकीय बीडीएम अस्पताल पहुंचे और घायलों की जानकारी ली. राजकीय बीडीएम अस्पताल से चिकत्सकों ने 5 को जयपुर रेफर कर दिया. 


 



घायलों में बुजर्ग दंपति एक महिला 8 साल की बालिका सहित कारीगर शामिल है. तहसीलदार सौरभ गुर्जर मौका मुवायना कर घायलों से मकान गिरने का कारण जानने पर ग्रामीणों व घायलों ने आरोप लगाया है कि अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के द्वारा पास में ब्लास्टिंग की जाती है, 


 



जिसके कारण से मकान अचानक से गिर गया. आए दिन ब्लास्टिंग से मकान हिलते हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है. फिलहाल प्रशासन ने अहेतियात के तौर पर पुलिस के जवान मौके पर तैनात किए हैं. इधर अब पुलिस व प्रशासन मामले की जांच में जुट गई है. 


 



पढ़ें कोटपूतली की एक और बड़ी खबर-


कोटपूतली के विराटनगर थाना क्षेत्र के मैड कस्बे के सताना गांव के किसान दिनेश यादव के खेत में रात्रि अज्ञात चोर ने खड़ी हरे धनिए की फसल काट कर ले गए. साथ ही खेत में लगे रेन पाइपों को भी चुरा ले गए. सुबह होने पर मामले की जानकारी लगी जिसकी सूचना मैड पुलिस चौकी को दी गई.



जिसकी सूचना पर खेत का मौका मुवायना कर किसान से मामले की रिपोर्ट दर्ज करवा ली गई. घटना 20 तारीख रात्रि की है, लेकिन पुलिस को रिपोर्ट देने के बाद भी पुलिस द्वारा अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी कार्रवाई नहीं की गई. साथ ही पुलिस चौकी मेड ने रिपोर्ट की कॉपी तक किसान परिवार को नहीं दी.