Latest Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में किसी भी वीडियो या पोस्ट को वायरल होने में समय नहीं लगता है. कुछ वीडियो इनमें से ऐसे होते हैं जो कि आपके माइंड को रिलेक्स करते हैं तो कुछ हिंसक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंदर का गाड़ी चलाते वीडियो वायरल


आज जिस वीडियो के बारे में आपको बता रहे हैं वह एक बंदर का है. एक बंदर वीडियो में गाड़ी चलाता हुआ दिखाई दे रहा है. आपने लोगों को तो कार चलाते हुए देखा ही होगा लेकिन अगर आपसे पूछा जाए कि आपने किसी बंदर को कार चलाते हुए देखा है तो शायद आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा. 



वायरल वीडियो को लोग कर रहे पसंद


बंदर का गाड़ी चलाने वाले वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है. ओरंगुटान एक बंदर की प्रजाति कही जाती है. एक ओरंगुटान इंसान की तरह गोल्फ कार्ट को चलाते हुए दिखाई दे रहा है. वायरल हुआ वीडियो दुबई का बताया जा रहा है.



आपको बता दें कि एक चिड़ियाघर की मालिक संयुक्त अरब अमीरात के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी, शेखा फातिमा हैं.  अन्य कई जानवरों के साथ ओरंगुटान इस चिड़ियाघर में है. वहीं इस ओरंगुटान का नाम रेम्बो बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि रेम्बो गोल्फ कार्ट सहित विभिन्न छोटे वाहन को चला सकता है. वैसे रेम्बो का ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है. हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद रेम्बो फिर से लोगों को पंसद आ रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव, IAS-IPS-RAS के बाद 53 RPS का भी हुआ तबादला


ये भी पढ़ें- 9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में होगी सभा, डोटासरा बोले- कांग्रेस की सरकार बनना तय