Rajasthan live News: रैगिंग के लिए मना करने पर छात्र का फोड़ा सिर, जयपुर गर्ल्स PG हॉस्टल में नहाती छात्रा का बनाया Video, बवाल

संध्या यादव Tue, 01 Oct 2024-12:35 pm,

Rajasthan live News, 1 october 2024: आज का दिन राजस्थान के लिए अहम है. जहाजपुर में जलझूलनी एकादशी पर बेवान पर पथराव के मामले में समग्र हिंदू समाज का जहाजपुर महापड़ाव आज होने वाला है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का आज जन्मदिन है. वहीं, कांग्रेस राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देगी. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

Rajasthan live News, 1 october 2024: आज का दिन राजस्थान के लिए खास होने जा रहा है. शाहपुरा के जहाजपुर में जलझूलनी एकादशी पर बेवान पर पथराव मामले में समग्र हिंदू समाज का जहाजपुर महापड़ाव आज होने वाला है. मेवाड़ क्षेत्र के जिलों के बंद का आह्वान किया गया है. समग्र हिंदू समाज और पीताम्बर श्याम संघर्ष समिति ने प्रशासन पर अपेक्षित कार्यवाही नहीं करने के आरोप लगाए हैं. आज  से प्रदेश के टाइगर रिजर्व खुलेंगे. रणथंभौर, सरिस्का सहित सभी पांचों टाइगर रिजर्व में रौनक लौटेगी. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का जन्मदिन आज मनाया जाएगा. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

नवीनतम अद्यतन

  • जयपुरः गर्ल्स पीजी हॉस्टल में हुआ हंगामा. बाथरूम में नहा रही छात्रा का वेंटिलेशन में घुस दो युवकों ने बनाया वीडियो. पास के कमरे में कलर पेंट का काम करने आए कृष्ण बुनकर और छोटू लाल बना रहे थे छात्रा का वीडियो. छात्रा के शोर मचाने पर हॉस्टल संचालक ने अन्य लोगों के साथ मिलकर दबोचे दोनों युवक. शिवदासपुरा थाना पुलिस को मौके पर बुला दोनों आरोपियों को किया गया पुलिस के हवाले. 24 वर्षीय छात्रा ने कराया शिवदासपुरा थाने में मामला दर्ज. 

  • Rajasthan live News: पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा के जन्मदिन पर लगा रक्तदान शिविर

    पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा के जन्मदिन पर पीसीसी ऑफिस में ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया गया . पीसीसी महासचिव जसवन्त गुर्जर और सत्यवीर आोरिया की तरफ़ से आयोजित इस रक्तदान शिविर में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजन ने भी रक्तदान किया. पीसीसी में शाम 5 बजे तक रक्तदान शिविर चलेगा.

  • Rajasthan live News: राइजिंग राजस्थान दिल्ली रोड शो का अंतिम दिन आज

    राइजिंग राजस्थान दिल्ली रोड शो का अंतिम दिन आज. सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक विभिन्न सत्र होंगे आयोजित. सुबह 11 बजे ओपनिंग रिमार्क्स के साथ होगा आज के सत्र का आगाज़. सुबह 11.05 बजे से 11.20 बजे तक उद्योग सचिव अजिताभ शर्मा देंगे पर्ज़ेंटेशन. 11.20 से 11.25 बजे तक राजस्थान में निवेश पर दिखाई जाएगी फ़िल्म. 11.25 बजे से 11.35 बजे तक HPCL के चेयरमैन रजनीश नारंग करेंगे एड्रेस. 11.35 बजे से 11.45 बजे तक BEL के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज जैन करेंगे एड्रेस. 11.45 से 11.55 बजे तक CONCOR के चेयरमैन संजय स्वरूप करेंगे एड्रेस. 11.55 से 12.05 बजे तक मुख्य सचिव सुधांश पंत का होगा संबोधन. 12.05 बजे से 12.15 बजे तक उद्योग मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ का होगा संबोधन. 12.15 बजे से 12.35बजे तक तक CM भजनलाल शर्मा का होगा विज़न स्टेटमेंट. 12.35 बजे से 13.15 बजे तक होगा ओपन हाउस डिस्कशन.

  • Rajasthan live News: जयपुर हरियाणा विधानसभा चुनाव का रण

    जयपुर हरियाणा विधानसभा चुनाव का रण, चुनाव में राजस्थान के कांग्रेस और बीजेपी नेताओं ने भी झोंकी ताकत, बीजेपी की ओर खुद सीएम हरियाणा में कर चुके हैं जनसभाएं, सांसद दामोदर अग्रवाल, विधायक बाबा बालकनाथ, गुरवीर सिंह बराड़, कुलदीप धनखड़ पूर्व सांसद कैलाश चौधरी, रंजिता कोली, निहालचंद मेघवाल, संतोष अहलावत सहित अन्य बीजेपी नेता पार्टी के लिए उतरे हुए है चुनावी मैदान में, वहीं प्रदेश के कांग्रेसी नेता भी हरियाणा चुनाव में निभा रहे अहम भूमिका, पूर्व सीएम अशोक गहलोत वरिष्ठ पर्यवेक्षक के नाते चुनाव पर रखे हुए हैं नजर, हरियाणा के विभिन्न स्थानों पर चुनावी सभाएं भी कर रहे हैं गहलोत, सचिन पायलट भी जनसभाओं में हैं व्यस्त, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी हैं हरियाणा दौरे पर, सांसद नीरज डांगी, कुलदीप इंदौरा, राहुल कस्वां उम्मेदाराम बेनीवाल सहित पार्टी विधायक और अन्य नेता हरियाणा में डाले हुए हैं डेरा.

  • Rajasthan live News: 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक ऑपरेशन गरिमा चलाएगी जयपुर पुलिस

    जयपुर पुलिस कमिश्नरेट से बड़ी खबर, महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक ऑपरेशन गरिमा चलाएगी जयपुर पुलिस. ऑपरेशन गरिमा अभियान की आज से की जाएगी शुरुआत. दोपहर 12:15 बजे वाहन रैली को हरी झंडी दिखा की जाएगी. अभियान की शुरुआत जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ करेंगे और वाहन रैली को हरी झंडी दिखाएंगे. कमिश्नरेट के तमाम आला अधिकारी रहेंगे कार्यक्रम में मौजूद.

  • Rajasthan live News: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गोविंद डोटासरा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

    पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गोविंद डोटासरा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं. गहलोत ने किया ट्वीट और लिखा - राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ऊर्जावान अध्यक्ष, महात्मा गांधी अंग्रेजी मीडियम स्कूल जैसा उत्कृष्ट नवाचार करने वाले पूर्व शिक्षा मंत्री एवं लक्ष्मणगढ़ से लगातार चौथी बार विधायक श्री गोविन्द सिंह डोटासरा को जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. मैं ईश्वर से आपके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं.

  • Rajasthan live News: उदयपुर गोगुंदा में आदमखोर पैंथर का आतंक, आदमखोर पैंथर ने केलवा का खेड़ा में किया महिला पर हमला. आदमखोर पैंथर के हमले से हुई सातवीं मौत, आदमखोर पैंथर ने कमला कुंवर का किया शिकार. सुबह 8:00 घर के बाहर पालतू पशुओं को डाल रही थी घास, घात लगाए बैठे आदमखोर पैंथर ने किया शिकार, लगातार हो रहे हैं हमलों से ग्रामीणों में भय का माहौल बना, सूचना पर वन विभाग की टीम पहुंची मौके पर.
  • Rajasthan live News: SMS समेत दूसरे अस्पतालों में बदलेगा ओपीडी समय. शीतकालीन व्यवस्था के तहत आज  से बदलेगा OPD समय. आज  से सुबह 9:00 बजे से शुरू होगी OPD. सामान्य दिनों में दोपहर 3:00 बजे तक चलेगी ओपीडी. रजिस्ट्रेशन का काम सुबह 8.30 से शुरू होगा,दोपहर 3 बजे तक जारी रहेगा. रविवार और राजपत्रित अवकाश के दिन दो घंटे चलेगी ओपीडी. सुबह 9 बजे से 11 बजे तक संचालित होगी ओपीडी.
  • Rajasthan live News: जयपुर
    कॉमर्शियल सिलेंडर महंगा. 48.50 रुपये महंगा हुआ कॉमर्शियल सिलेंडर. 1719 की जगह अब 1767.50 रुपये में मिलेगा. घरेलू सिलेंडर दाम 805.50 रुपये यथावत.
  • Rajasthan live News: प्रदेश के दौरे पर बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर. आज  सुबह सलूंबर पहुंचकर सदस्यता कार्यक्रम में शामिल होंगी रहाटकर. उसके बाद जनप्रतिनिधियों की बैठक लेंगी, मंडल से जिला पदाधिकारी को देगी मंत्र प्रवासी और कोर टीम की बैठक लेंगी. प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर सलूंबर विधानसभा उप चुनाव को लेकर प्रदेश स्तरीय टोली से चर्चा करेंगी.
  • Rajasthan live News: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह  डोटासरा का जन्मदिन आज है. वहीं, कांग्रेस देगी राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन. जन्मदिन पर चुनाव प्रचार में रहेंगे डोटासरा लेकिन प्रदेश में ज़िला स्तर पर कांग्रेस देगी ज्ञापन. राज्य सरकार के 10 महीने के कार्यकाल पर ज्ञापन. 10 महीने के 10 मुद्दे ज्ञापन में शामिल.
  • Rajasthan live News: राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर मीट के पहले दिन का सोमवार को समापन हुआ. आज सुबह 11:00 बजे से आज रात 8:00 बजे तक राइजिंग राजस्थान इंवेस्टर मीट के दूसरे दिन का होगा आयोजन. विभिन्न देशों के राजदूतों के साथ होगी राउंड टेबल बैठकें.
  • Rajasthan live News: जहाजपुर में जलझूलनी एकादशी पर बेवान पर पथराव के मामले में समग्र हिंदू समाज का जहाजपुर महापड़ाव आज होना है. मेवाड़ क्षेत्र के जिलों के बंद का आह्वान. भगवान का बेवान अब भी कल्याण जी के मंदिर में रखा हुआ. समग्र हिंदू समाज और पीताम्बर श्याम संघर्ष समिति ने प्रशासन पर अपेक्षित कार्यवाही नहीं करने के लगाए आरोप. 12 सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा गया था ज्ञापन.
  • Rajasthan live News: गृह विभाग से बड़ी खबर. राजस्थान पुलिस के कामकाज को मिलेगी स्पीड. पुलिस की विभिन्न शाखाओं को मिलेंगे 400 मोबाइल यूनिट वाहन. इन 400 मोबाईल यूनिट वाहन की खरीद SDRF पर लगाए जाने वाले सैस की जाएगी. गृह विभाग ने वाहनों की खरीद की प्रशासनिक वित्तीय स्वीकृति जारी की. 256 मोबाइल यूनिट पुलिस में नकारा घोषित वाहनों के बदले उपलब्ध कराए गए हैं. 114 वाहन प्रदेश में नव सृजित पुलिस कार्यालयों के लिए का आएंगे. इसके अलावा 30 वाहन एसीबी के खटारा वाहनों की जगह खरीदे जाएंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link