Rajasthan live News: राजस्थान में मानसून का कहर! सचिवालय में भरा पानी, तैरती दिखी गाड़ियां, पढ़ें ताजा अपडेट

जी राजस्थान वेब टीम Wed, 14 Aug 2024-8:05 pm,

Rajasthan live News, 14 August 2024: राजस्थान में आज का दिन बेहद खास है. सीएम भजनलाल शर्मा आज दो दिवसीय जैसलमेर दौरे पर रहेंगे. तनोट माता के दर्शन करेंगे. बांग्लादेश में व्यापारिक हिंदुओं पर नरसंहार के विरोध में जयपुर व्यापार महासंघ और अन्य व्यापारिक संगठनों ने बंद का आह्वान किया. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

Rajasthan live News, 14 August 2024: राजस्थान के लिए आज का दिन बेहद अहम है. जैसलमेर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का जैसलमेर दौरा आज है. मुख्यमंत्री सुनार दुर्ग पहुंचे. मुख्यमंत्री के साथ उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा भी सुनार दुर्ग पहुंचे. तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. प्रदेश के 27 जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Rajasthan News: जलमहल के सामने एक लो-फ्लोर बस फंस गयी है. 10-12 सवारी है बस में. जल स्तर बढ़ता जा रहा है.

  • Rajasthan News: तेज बारिश से सचिवालय में भरा पानी. आधे से ज़्यादा ऊंचाई तक डूबे गाड़ियों के टायर...

     
  • Rajasthan News: चारदीवारी में बारिश के बाद हालात बेकाबू

    बारिश के बाद कई जगह बिजली की लाइनें फॉल्ट. मानसरोवर क्षेत्र की आधा दर्जन कोलोनियों में छाया अंधेरा. मांग्यावास, हंस विहार, सुखीजा विहार, अनिल विहार, शिव विहार सहित अन्य कोलोनियों में विद्युत सप्लाई बाधित. पिछले आधे घंटे से बंद पड़ी है बिजली. हेल्पलाइन पर कोई जवाब नहीं दिया जा रहा. 10–10 मिनट तक नहीं मिल रहा फोन. फोन मिलने पर फोन को काट दिया जाता. क्षेत्र के आम लोग हो रहे हैं परेशान. 

  • Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं. प्रदेशवासियों को दी सीएम ने बधाई और शुभकामनाएं. सीएम बोले - आजादी का यह पर्व हमें न केवल स्वतंत्रता सेनानियों के शौर्य व बलिदान की याद दिलाता है, बल्कि यह हमें राष्ट्र के प्रति हमारे कर्तव्यबोध का बोध भी कराता है. सीएम बोले - स्वतंत्रता सेनानियों के त्याग और संघर्ष के बल पर ही आज हम आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे हैं. हम सभी का कर्तव्य है कि जिस देश की आजादी के लिए हमारे जवानों ने प्राण न्यौछावर कर दिए, उस राष्ट्र की अखण्डता व उन्नति में हम अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं. यही हमारी अमर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि भी होगी . 

  • Rajasthan live News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे फतेहगढ़

     

  • Rajasthan live News: बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के मामले में आज जयपुर बंद

     

  • Rajasthan live News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का जैसलमेर दौरे का आज दूसरा दिन 

     

  • Rajasthan live News: Sikar
    बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ फतेहपुर के बाजार बंद. बावड़ी गेट बस स्टैंड से हलवाई पट्टी तक निकाली जाएगी आक्रोश रैली, शांतिपूर्ण तरीके से बंद है बाजार, बड़ी संख्या में हिंदू समुदाय के लोग हैं मौजूद, कई जगहों पर पुलिस जवान है तैनात.

     

  • Rajasthan live News: राजस्थान के जोधपुर में भारी बारिश के येलो अलर्ट के चलते सभी स्कूलों में 14 अगस्त को एक दिवसीय छुट्टी कर दी गई है. विद्यालयों के शिक्षकों व स्टाफ को यथावत कार्य करना होगा.

     

  • Rajasthan live News: Salumbar
    लसाड़िया: कूण कस्बे के बाजार बंद. कस्बे में निकाली रैली, बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर अत्याचारों पर जताया रोष, लसाड़िया उपखंड मुख्यालय के बाजार, कूण, बलीचा, अग्गड़, कालीभीत सहित उपखंड क्षेत्र के बाजार आधे दिन रहेंगे बंद. सर्व समाज ने निकाली आक्रोश रैली, कूण कस्बे में एकत्रित होकर जायेंगे लसाड़िया, लसाड़िया में आक्रोश रैली निकाली कर एसडीएम को सौंपेंगे ज्ञापन.

     

  • Rajasthan live News: प्रदेश में मानसून का दौर जारी. आज प्रदेश के 27 जिलों के लिए बारिश का अलर्ट. पूरब से लेकर पश्चिम तक बारिश का अलर्ट. नागौर, सीकर, जयपुर, जयपुर शहर, अलवर , भरतपुर, टोंक, बूंदी, बारां, कोटा, भीलवाड़ा जोधपुर जिले के लिए येलो अलर्ट. इन सभी जिलों में कही कहीं पर रुक-रुक कर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना.

  • Rajasthan live News: जयपुर व्यापार संगठनों द्वारा जयपुर बंद का आह्वान किया. बांग्लादेश में व्यापारिक हिंदुओं पर नरसंहार के विरोध में जयपुर व्यापार महासंघ और अन्य व्यापारिक संगठनों ने बंद का निर्णय लेकर सुबह 11 बजे आक्रोश रैली निकालेंगे. सभी व्यापारिक संगठनों ने दोपहर 12 बजे तक व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद कर विरोध जताएं.

  • Rajasthan live News: मेड़ता सिटी (नागौर) 
    राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी आज मेड़ता के दौरे पर, मेड़ता सिटी में आयोजित मीरा महोत्सव कार्यक्रम में करेगी शिरकत, मीरा बाई मंदिर में दर्शन कर मीरा महोत्सव कार्यक्रम में लेगी भाग, मेड़ता शहरवासियों द्वारा उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी का स्वागत समारोह का भी किया जायेगा आयोजन, उपमुख्यमंत्री करीब 11 बजे जोधपुर से सड़क मार्ग होते हुए पहुंचेगी मेड़ता सिटी.

  • Rajasthan live News: जैसलमेर 
    मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का जैसलमेर दौरा, मुख्यमंत्री पहुंचे सुनार दुर्ग, मुख्यमंत्री के साथ उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा भी पहुंचे सुनार दुर्ग, जैसलमेर विधायक छोटूसिंह ने तिरंगा कलर का साफा पहना कर किया स्वागत, मुख्यमंत्री ने तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना.

  • Rajasthan live News: Churu: सालासर बालाजी मंदिर का स्थापना दिवस आज. श्रावण सुदी नवमी को बालाजी मंदिर की हुई थी स्थापना, बाबा मोहन दास जी की भक्ति से प्रसन्न होकर हनुमान जी मूर्ति रूप में विराजमान हुए थे सालासर में, स्थापना दिवस के मौके पर सालासर मंदिर की गई विशेष सजावट, मंदिर के गर्भ ग्रह को सजाया गया फूलों से, सुबह से भक्तों की लंबी कतार लगी है बालाजी के दर्शनों के लिए, आज रात्रि को होगा पुजारी परिवार की ओर से जागरण, आज दिन भर चलेंगे धार्मिक आयोजन.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link