Rajasthan Live News: चुनाव प्रचार का आज हरियाणा में बड़ा दिन, सीएम भजनलाल शर्मा करेंगे जनसभाएं, डोटासरा सीकर दौरे पर रहेंगे

अंश राज Fri, 27 Sep 2024-9:41 am,

Rajasthan Live News: आज का का दिन बेहद खास है. सीएम भजन लाल शर्मा दिल्ली से हरियाणा चुनाव प्रचार में जनसभाएं करेंगे. वहीं पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा आज सीकर दौरे पर रहेंगे. इसके अलावा राज्य सरकार को अधीनस्थ सेवा भर्ती परीक्षाओं के लिए एक नया प्रस्ताव मिला है.

Rajasthan live News, 27 September 2024: आज का का दिन बेहद खास है. सीएम भजन लाल शर्मा दिल्ली से  हरियाणा चुनाव प्रचार में जनसभाएं करेंगे. वहीं पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा आज सीकर दौरे पर रहेंगे. इसके अलावा राज्य सरकार को अधीनस्थ सेवा भर्ती परीक्षाओं के लिए एक नया प्रस्ताव मिला है. अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने आरएएस भर्ती परीक्षा की तर्ज पर रिक्रूटमेंट करने का सुझाव दिया है, जिससे सबोर्डिनेट भर्ती परीक्षा में आमूल चूल बदलाव हो सकता है. यह बदलाव भर्ती प्रक्रिया को और अधिक पारदर्शी और प्रभावी बना सकता है. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog

नवीनतम अद्यतन

  • Rajasthan Live News
    तुलसी गांव में राव सूरजमल हाडा छतरी विवाद मामले में राज परिवार के सदस्य वंशवर्धन सिंह ने एक महत्वपूर्ण स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने छतरी को अन्य स्थान पर बनाने की स्वीकृति देने संबंधी भ्रामक प्रचार पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि छतरी का निर्माण समाज की भावना के अनुरूप किया जाएगा. वंशवर्धन सिंह ने यह सुनिश्चित किया कि छतरी के निर्माण में समाज की भावनाओं का सम्मान किया जाएगा और इसे विवाद का कारण नहीं बनने दिया जाएगा. उनका यह बयान समाज में शांति और एकता को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है. [कृपया अधिक जानकारी के लिए समाचार स्रोतों को देखें.

  • Rajasthan Live News
    करौली के मंडरायल में आज सर्व समाज द्वारा एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई है, जो मंडरायल अस्पताल के स्थानांतरण मुद्दे पर केंद्रित है. यह बैठक दोपहर ३ बजे मंडरायल के झंडा चौक पर होगी. इस बैठक का मुख्य उद्देश्य मंडरायल अस्पताल को उसके वर्तमान स्थान पर बनाए रखने की मांग को मजबूती से उठाना है.

  • Rajasthan Live News:
    दो महीनों से फरार चल रहे आरोपी यशवंत सामोता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीन महीने पहले एक पीड़िता ने अपनी पुत्री के अपहरण की कोशिश सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करवाया था. जयरामपुरा निवासी यशवंत सामोता को जाजोद थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो एक हिस्ट्रीशीटर है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ जारी है, और थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने इस मामले में कार्रवाई की है. 

  • Rajasthan Live News: जयपुर में मानसून की आखिरी बारिश का दौर शुरू
    जयपुर में मानसून की आखिरी बारिश का दौर शुरू हो गया है, जो 3 अक्टूबर तक जारी रहने की संभावना है. पूर्वी जिलों में बीते 24 घंटे में अच्छी बारिश हुई, जिसमें धौलपुर, डूंगरपुर, जयपुर सहित अन्य जिले शामिल हैं. इसके विपरीत, पश्चिमी जिलों जैसे फलौदी, बाड़मेर, बीकानेर में तापमान में बढ़ोतरी हुई और पारा 40 डिग्री के पार पहुंच गया. पूर्वी जिलों में तापमान में गिरावट आई है, जिससे मौसम सुहावना हो गया है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले तीन दिनों तक बारिश के आसार बने हुए हैं.

  • Rajasthan Live News

    जयपुर के बजाज नगर थाना पुलिस ने दो रेस्टोरेंट्स, डिओना और नियो पर छापा मारकर अवैध हुक्का बार का पर्दाफाश किया. पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिकों और संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और मौके से भारी मात्रा में हुक्का, फ्लेवर्ड तंबाकू, चिलम और अन्य सामग्री बरामद की. इसके अलावा, मौके पर हुक्का पी रहे लोगों के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत चालान काटे गए. यह कार्रवाई अवैध हुक्का बारों के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई को दर्शाती है.
  • Rajasthan Live Update:
    जयपुर में भाजपा की संगठनात्मक बैठकें आज दूसरे दिन भी जारी रहेंगी. भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल प्रदेश कार्यालय में सुबह 10:30 बजे से बैठकों का दौर शुरू करेंगे. इस दौरान वे पार्टी के मीडिया विभाग, पेनालिस्ट, प्रवक्ताओं, आईटी, सोशल मीडिया सहित अन्य से जुड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. यह बैठकें पार्टी की रणनीति और आगामी योजनाओं पर चर्चा करने के लिए आयोजित की गई हैं.
  • Rajasthan Live News

    जयपुर के बजाज नगर थाना पुलिस ने दो रेस्टोरेंट्स - डिओना और नियो पर छापा मारकर हुक्का बार का पर्दाफाश किया. पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिकों और संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और मौके से हुक्का, फ्लेवर्ड तंबाकू, चिलम और अन्य सामान बरामद किया. हुक्का पी रहे लोगों के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत चालान काटे गए. यह कार्रवाई अवैध हुक्का बारों के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई का हिस्सा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link