Rajasthan live News: राइजिंग राजस्थान समिट दिल्ली में शामिल होंगे CM भजनलाल, डॉ. किरोड़ी लाल मीणा आज प्रदेश भाजपा कार्यालय जयपुर में मीडिया के बंधुओं से करेंगे चर्चा

संध्या यादव Mon, 30 Sep 2024-9:48 am,

Rajasthan live News, 30 September 2024: आज का दिन राजस्थान के लिए अहम है. आज से दो दिन सीएम भजनलाल शर्मा दिल्ली में रहेंगे और Rising Rajasthan समिट में शामिल होंगे . वहीं, कांग्रेस के कई दिग्गज नेता हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

Rajasthan live News, 30 September 2024: आज का दिन राजस्थान के लिए खास होने जा रहा है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिल्ली में आज 30 सितंबर और कल 1 अक्टूबर को राइजिंग राजस्थान रोड शो में शिरकत करेंगे. वहीं, अशोक गहलोत हरियाणा में तीन सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे. टीकाराम जूली भी हरियाणा में रहेंगे. गोविंद डोटासरा सीकर जाने का कार्यक्रम है. 1 अक्टूबर को जन्मदिन पर हरियाणा में चुनावी जनसंपर्क करेंगे. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

नवीनतम अद्यतन

  • Rajasthan live News: जैसलमेर स्वर्ण नगरी में कल से शुरू होगी हवाई सेवाएं

    जैसलमेर स्वर्ण नगरी में कल से शुरू होगी हवाई सेवाएं, विंटर शेड्यूल के तहत दिल्ली व मुंबई के लिए उड़ेगी सीधी हवाई सेवा, 27 अक्टूबर से जयपुर के लिए शुरू होगी फ्लाइट, पर्यटन बिजनेस से जुड़े लोगों में खुशी, हवाई सेवाओं के शुरू होने से पर्यटन बिजनेस में होगा इजाफा.

  • Rajasthan live News: जैसलमेर सोनार किले में डायरी फेंकने वाले इशाक खान से हुई पूछताछ

    जैसलमेर सोनार किले में डायरी फेंकने का मामला,  डायरी फेंकने वाले इशाक खान से खुफिया एजेंसियों ने की पूछताछ,  पूछताछ में नहीं लगा कुछ भी संदिग्ध, नशे का आदि है इशाक खान,  पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा,  सोनार किले में संदिग्ध डायरी फेंकने के बाद पकड़ा था पुलिस ने इशाक खान को, डायरी में लिखी थी होटल और एयरपोर्ट को उड़ाने की बात.

  • Rajasthan live News: राजधानी जयपुर में डेंगू के मरीजों की संख्या 800 पार

    जयपुर राजधानी में बेकाबू हुआ डेंगू, मरीजों की संख्या पहुंची आठ सौ पार, अस्पतालों में नहीं मिल रहे बेड, जगतपुरा में मिले सबसे ज्यादा मामले जगतपुरा में 46,शास्त्री नगर में 43, प्रताप नगर में 38 चारदीवारी में 41, मालवीय नगर में 36, झोटवाड़ा में 40 वैशाली नगर में मिले 38 मामले, वहीं राज्य की बात करें तो उदयपुर में 532 मामले सामने आए बीकानेर में 313, दौसा में 198, दौसा में 198 कोटा में 173, अलवर में 125 और अजमेर में 114 मामले आए सामने.

  • Rajasthan live News: ब्राह्मण गांव के समीप नदी के तेज बहाव में बहे दो बच्चों के मिले शव 

    निम्बाहेड़ा चरलिया ब्राह्मण गांव के समीप शनिवार को नदी के तेज बहाव में बहे दो बच्चों के मिले शव, चरलिया के समीप ही नदी की पुलिया के पास ही मिले दोनों बच्चों के शव मिले, एसडीआरएफ टीम एवं ग्रामीणों की मदद से दोनों को निकाला गया बाहर, दोनों बच्चों को ढूंढने के लिए पिछले 3 दिन से जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन.

  • Rajasthan live News: CM भजनलाल शर्मा 10.50 बजे होटल ताज मान सिंह के लिए होंगे रवाना

    CM भजनलाल शर्मा देर रात पहुंचे दिल्ली, फ़िलहाल जोधपुर हाउस में ठहरे हैं सीएम भजनलाल, RisingRajasthan Delhi Investors’ Meet and Outreach Programme का आग़ाज़ आज से. सुबह 11 बजे से होगा शुभारंभ, सीएम भजनलाल शर्मा सुबह 10.50 बजे जोधपुर हाउस से होटल ताज मान सिंह के लिए होंगे रवाना, दो दिन तक दिल्ली के होटल ताज मान सिंह में होगा आयोजन, उद्योग मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ भी होंगे शामिल, दो दिवसीय इंवेस्टर्स मीट में CEO Interaction, Ambassador’s Roundtable, और MOU साइनिंग सहित अन्य कार्यक्रम होंगे आयोजित,  विभिन्न देशों के राजदूत और औद्योगिक प्रतिनिधि ले रहे हैं हिस्सा, राजस्थान में निवेश के लिए इन्वेस्टर्स को आमंत्रित करेंगे सीएम भजनलाल.

  • Rajasthan live News: आज कोटा RTO दिनेश सिंह सागर होंगे सेवानिवृत्त. सागर फरवरी में लगाए गए थे कोटा RTO, पदोन्नति के बाद करीब 8 माह रहे RTO के पद पर. परिवहन विभाग ने नए RTO लगाने के लिए मंत्री को भिजवाई हुई फाइल. ऐसे में आज लगाया जा सकता किसी अधिकारी को कोटा RTO, वैसे भी 2 पदोन्नत RTO कर रहे ARTO के पद पर कार्य। मनीष शर्मा और अनिल पांड्या कर रहे बतौर ARTO कार्य या फिर कोटा ARTO राजीव त्यागी को अस्थाई प्रभार देना संभव.

  • Rajasthan live News: डॉ. किरोड़ी लाल मीणा आज सोमवार, 30 सितम्बर 2024 को प्रात: 11 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय जयपुर में मीडिया के बंधुओं से रूबरू होकर प्रेस वार्ता करेंगे .
  • Rajasthan live News: जयपुर 
    मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा 9 अक्टूबर को गृह विभाग की समीक्षा करेंगे. 9 अक्टूबर दोपहर 2 बजे पर मुख्यमंत्री कार्यालय में होगी बैठक. बैठक में बजट घोषणा, मुख्यमंत्री की घोषणाओं की समीक्षा करेंगे महत्वपूर्ण योजनाओं की प्रगति, केन्द्र प्रवर्तित योजनाओं में केंद्र सरकार से प्राप्त राशि की स्थिति केंद्र सरकार के स्तर पर लम्बित मुद्दे, अन्तर्विभागीय मुद्दे सरकार के कार्यकाल में मिली उपलब्धियां, भविष्य की कार्ययोजना पर होगा विचार बैठक में गृह राज्य मंत्री जवाहर बेढम, मुख्य सचिव सुधांश पंत, एसीएस गृह, एसीएस वित्त भी भाग लेगे। इधर मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक के मध्य नजर गृह विभाग ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी,

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link