Rajasthan live News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पत्नी संग आज आएंगे सीकर, कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

प्रतीक्षा मौर्या Sat, 19 Oct 2024-9:36 am,

Rajasthan live News, 19 October 2024: राजस्थान की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों को लेकर जहां बीजेपी-कांग्रेस के कुछ नेता दिल्ली पहुंचेंगे, तो वहीं कुछ कार्यकर्ताओं के बीच जाकर हौसलाफजाई करेंगे. यहां पढ़ें राजस्थान से जुड़ी हर अहम खबर...

Rajasthan live News, 19 October 2024: राजस्थान के लिए आज, 19 अक्टूबर का दिन काफी अहम रहने वाला है. सीएम भजनलाल शर्मा लंदन दौरे पर है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली में रहेंगे. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज सीकर आएंगे. वहीं, उपचुनाव के रण में परिवारवाद से दूरी बनाने को लेकर पार्टियों की कोई मंशा नहीं दिख रही. हालांकि, भाजपा पहले परिवार से बाहर जाकर टिकट देने का प्रयोग कर चुकी है, लेकिन पिछले नतीजे को देखते हुए अब पार्टी भी सहानुभूति कार्ड खेलने की तैयारी में है. वहीं, रेजिडेंट डॉक्टर्स आगे की रणनीति को लेकर आज प्रेस वार्ता करेंगे. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

नवीनतम अद्यतन

  • Rajasthan live News: छात्रवृत्ति के आवेदन के लिए सामाजिक न्याय ने तारीख बढ़ाई 

    जयपुर, शिक्षण संस्थाओं के लिए छात्रवृत्ति पोर्टल पर तारीख बढ़ाई, छात्रवृत्ति के आवेदन के लिए सामाजिक न्याय ने तारीख बढ़ाई, सरकार ने तारीख 20 अक्टूबर से बढ़ाकर 31 अक्टूबर की , पोर्टल पर स्टूडेंट्स 31 अक्टूबर तक कर सकत है आवेदन, आवेदन के साथ साथ नवीनीकरण भी करवा सकते स्टूडेंट्स.

  • Rajasthan live News: प्रभारी मंत्री ओटाराम देवासी का झालावाड़ दौरा

    झालावाड़, प्रभारी मंत्री ओटाराम देवासी का झालावाड़ दौरा,  20 व 21 अक्टूबर को रहेंगे झालावाड़ दौरे पर,  कल शाम 8 बजे पहुंचेंगे झालावाड़,  21 अक्टूबर को राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर्स समिट में होंगे शामिल,  होटल मानसिंह में होगा इन्वेस्टर्स समिट का जिला स्तरीय कार्यक्रम.

  • Rajasthan live News: परिवर्तित बजट वर्ष 2024-25 के तहत घोषित कार्यों को मिली सैद्धांतिक मंजूरी

    विधायक हंसराज मीणा की मांग पर सरकार ने बजट घोषणा में की थी कुल 60 करोड़ के निर्माण कार्य की घोषणा, परिवर्तित बजट वर्ष 2024-25 के तहत घोषित कार्यों को मिली सैद्धांतिक मंजूरी, विधायक ने सीएम भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दियाकुमारी का जताया आभार.

  • Rajasthan live News: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष 

    बालेर कस्बा में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, संघर्ष में दोनों पक्षों में महिला सहित एक दर्जन से अधिक लोग हुए गंभीर घायल, रेवारी समाज के है दोनों पक्षों के लोग, सूचना पर बी.कलां थाना पुलिस पहुंची मौके पर, सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए पहुंचाए खंडार CHC, जहां पर चिकित्सकों ने सामान्य उपचार के बाद जिला अस्पताल किया रेफर.

  • Rajasthan News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज आएंगे सीकर, निजी कालेज के रजत जयंती समारोह में होंगे शामिल, जयपुर से सुबह 9:40 बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 10:25 बजे पहुंचेंगे तारपुरा हवाई पट्टी, तारपुरा हवाई पट्टी से सड़क मार्ग से सुबह 11:00 बजे पहुंचेंगे निजी कालेज, कालेज के रजत जयंती समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में होंगे शामिल, जिला कलेक्टर ने उपराष्ट्रपति के दौरे को लेकर नियुक्त किए ड्यूटी मजिस्ट्रेट.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link