Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के चलते पक्ष और विपक्षी नेता एक दूसरे पर जमकर तंज कस रहे हैं. बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्य दल भी लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर दावा भी पेश कर रहे हैं. इस बीच राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ( Sachin Pilot) का बड़ा बयान सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदलाव की सुगबुगाहट पूरे देश में-सचिन पायलट


न्यूज एजेंसी एएनआई को सचिन पायलट ने कहा, ''बदलाव की सुगबुगाहट पूरे देश में है. लोगों में 10 साल की केंद्र सरकार के खिलाफ गुस्सा है. लोग हर तरफ बदलाव चाहते हैं. नौजवान खासकर बदलाव चाहते हैं.''


इंडिया गठबंधन की जीत को लेकर जताया भरोसा


पूर्व डिप्टी सीएम पायलट ने दावा करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है. इसके अलावा उन्होंने इंडिया गठबंधन की जीत को लेकर भी भरोसा जताया.


4 जून को लोकसभा चुनाव के आएंगे नतीजे


बता दें कि 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सभी के सामने होंगे. देश की जनता लोकसभा चुनाव के नतीजों को इंतजार कर रही है. सियासी गलियारों मे चर्चा है कि यूपी की 2 सीटें अमेठी और रायबरेली गहलोत और पायलट की साख का सवाल बन गई हैं. 



राहुल गांधी रायबरेली सीट से रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे-पायलट


वहीं हाल ही में एक बयान देते हुए पायलट ने कहा था कि ना केवल रायबरेली में बल्कि पूरे प्रदेश में इंडिया गठबंधन को राहुल गांधी के चुनाव लड़ने से मजबूती मिल रही है. रायबरेली की जनता मन बनाकर बैठी हैं कि राहुल गांधी को जिताना है. सचिन पायलट ने राहुल गांधी की जीत को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा एकतरफा चुनाव रायबरेली में है. राहुल गांधी रायबरेली सीट से रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे.