Love marriage : प्यार के लिए अपना देश छोड़कर इंडिया आने वाली लड़कियों का सिलसिला जारी है. इस बार दक्षिण कोरिया की किम बोह नी (kim boh ni) ने सुखजीत से मोहब्बत की खातिर सरहद पार की, और भारत आ गई. बताया जा रहा है कि दोनों ने सिख रीति रिवाज से शादी कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दक्षिण कोरिया की एक लड़की ने यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के एक युवक से शादी की है. बताया जा रहा, कि दोनों की मुलाकात एक कॉफी शाप में काम के दौरान हुई. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं, और अब उन्होंने शादी कर ली है. सुखजीत सिंह (Sukhjeet Singh) और उनकी दुल्हन kim boh ni की मुहब्बत की दास्तान किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के उदना निवासी सुखजीत 6 साल पहले काम की तलाश में दक्षिण कोरिया गए. इस दौरान उन्होंने एक कॉफी शाप में जॉब मिल गई.


लिव इन रिलेशनशिप में रहे



कॉफी शॉप में काम के दौरान सुखजीत की मुलाकात किम बोह नी से हुई. बताया जा रहा है, कि  30 वर्षी किम, उसी कॉफी शॉप के बिलिंग सेक्शन में काम करती थीं. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और बात शुरू हो गई. किम ने सुखजीत को अपने घरवालों से मिलवाया और घरवालों की मर्जी के बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में रहने लगे. इसी दौरान दोनों ने शादी का मन बनाया. बताया जा रहा है कि आज से 4 माह पहले सुखजीत घर लौट आए.


गुरुद्वारा नानक बाग में हुई शादी


दो माह पहले किम अपनी एक दोस्त के साथ 3 माह के वीजा पर दिल्ली पहुंचीं, और फिर पुवायां पहुंच गईं. बताया जा रहा, है कि यहां वो 2 माह से रह रहीं हैं. शुक्रवार को दोनों का पुवायां के गुरुद्वारा नानक बाग में सिख रीति-रिवाज से विवाह हो गया. सुखजीत के छोटे भाई जगजीत सिंह खेती-बाड़ी का काम करते हैं, और उनकी मां हाउस वाइफ हैं.


लौट जाएंगी दक्षिण कोरिया


ये भी पढ़ें...


अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत


किम बोह नी को इंडिया की तरफ से 5 साल का वीजा दिया गया है. वो अभी 3 महीने के लिए आई हैं. उन्हें सुखजीत के गांव उदना में रहते 2 महीने हो चुके हैं. अब दोनों का विवाह हो गया है. 1 महीने अभी वो यहीं रहेंगी, इसके बाद दक्षिण कोरिया लौट जाएंगी. इसके कुछ महीने बाद वह फिर से इंडिया आएंगी, और बाद में दोनों दक्षिण कोरिया जाएंगे. उन्होंने दक्षिण कोरिया में ही रहने का प्लान बनाया है.


ये भी पढ़ें...


दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना