Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में दिल दहला देने वाला बड़ा ट्रेन हादसा हो गया. ये घटना शुक्रवार की शाम करीब 6:51 पर हुई. कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841)ट्रेन  शालीमार से चेन्नई जा रही थी तभी मालगाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी बाहानगा स्टेशन पर खड़ी थी, तभी कोलकाता से आ रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस ने तेज रफ्तार में टक्कर मार दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ट्रेन हादसे में करीब 30 लोगों की मौत होने की खबर आ रही है.  इसके अलावा 180 लोग जख्मी हो गए हैं. जबकि 30 लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कोरोमंडल एक्सप्रेस की आधी से ज्यादा बोगी पटरी से उतर गई. इस भीषण हादसे में ट्रेन के कई डिब्बे मालगाड़ी के उपर चढ़ गई.


रेलवे पुलिस और बाहानगा पुलिस तथा फायर ब्रिगेड के साथ पहुंचकर बचाव और राहत कार्य शुरू कर दिया है. विशेष राहत आयुक्त कार्यालय के मुताबिक हादसे वाली जगह पर तलाशी और बचाव अभियान टीम पहुंच चुकी है. इसके अलावा ट्रैक को खाली कराने का भी काम शुरू कर दिया गया है. इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंत्री प्रमिला मल्लिक और विशेष राहत आयुक्त को दुर्घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने का निर्देश दिया है. साथ ही राहत और बचाव कार्य के को लेकर अपटेड मांगी है.