Tamilnadu Minor Girl Raped: तमिलनाडु के इरोड जिले में हैवानियत का नया और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग लड़की के साथ उसकी मां का दोस्त बार-बार रेप करता रहा. इसके साथ ही वह उसके अंडाणु निकलवाकर अस्पतालों में बेचता. यह काम वह पिछले 5 साल से कर रहा था. वहीं, अब लड़की ने परेशान होकर अपनी मां के घर से भाग गई और तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की मां और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं, अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इसी के तहत डॉक्टरों और अस्पतालों की मिलीभगत को लेकर जांच कर रही है. 


मां के दोस्त ने किया शोषण 
आरोपी मां अपने पहले पति से हुई बेटी के साथ तमिलनाडु के इरोड जिले में रहती थी. इस समय पीड़िता 16 साल की है. जामकारी के अनुसार, 30 साल की एक महिला एक प्राइवेट फर्टिलिटी क्लिनिक में अंडाणु बेचने के काम में शामिल थी. वहीं, जब उसकी बेटी जवान हुई तो उसने अपनी बेटी पर अंडाणु डोनेट करने का दवाब डाला. इस काम के लिए पीड़िता की मां का 40 वर्षीय दोस्त भी उसका शोषण करता था. 


प्राइवेट अस्पतालों में बेचे अंडाणु
मिली जामकारी के अनुसार, पिछले चार साल में 8 बार नाबालिग लड़की के अंडाणु गैरकानूनी तरीके से बेचे गए हैं. आरोपी यह काम साल 2017 से कर रहे थे. इस दौरान 
आरोपियों ने अलग-अलग प्राइवेट अस्पतालों में अंडाणु बेचे. इस काम के लिए पीड़िता की मां 20 हजार रुपये लेती थी और इसमें से 5 हजार रुपये एक बिचौलिया आरोपी  लेता था. 


5 सालों से चल रहा अवैध धंधा 
साल 2017 से यह धंधा पिछले महीने तक बदस्तूर से चल रहा था. वहीं लड़की तंग आकर सलेम में अपने दोस्त के यहां चली गई और वहां जाकर उसने अपने रिश्तोदारों को अपनी आपबीती बताई. फिर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और पुलिस के द्वारा लड़की की मां और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया.


फर्जी आधार कार्ड बना दिखाया नाबालिग को बालिग
इसी के साथ पुलिस ने इस मामले में एक बिचौलिये को भी पकड़ा है, जो अंडाणु को गैरकानूनी तरीको से अस्पतालों में बेचने में सहायता करता था. इसके अलावा के ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया है, जो नाबालिग लड़की को बालिग दिखाने के लिए फर्जी आधार कार्ड बनाता था. वहीं, अब इस मामले में पुलिस उन अस्पतालों और क्लिनिकों का पता लगा रही है, जहां लड़की के अंडाणु बेचे गए थे. इस मामले में डॉक्टरों की भी पड़ताल जारी है.