Jaipur: नागौर से सांसद और आरएलपी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने प्रेसवार्ता कर प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था पर राज्य सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार जनता के काम कम ओर होटलों में आराम अधिक करती है. महारानी कॉलेज के बाद छात्राओं के साथ हुई अभद्र घटनाओं पर भी सांसद हनुमान बेनीवाल ने नाराजगी जाहिर की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बांसवाड़ा जेल से भागे तीन कैदी, रेप और अपहरण जैसे संगीन मामलों में हैं आरोपी


राज्यसभा चुनावों में आरएलपी के पक्ष को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा मिली हुई है. कई बड़े मु्ददों पर भाजपा कांग्रेस को घेरने में असफल रही. ऐसे में उनकी पार्टी ने राज्यसभा चुनावों में लोकतंत्र की रक्षा के लिए निर्दलीय उम्मीदवार का साथ देने का निर्णय लिया है. हमारे तीनों विधायक निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा को खुले तौर पर समर्थन और मत देंगे. बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस ने तीनों उम्मीदवार प्रदेश के बाहर के उतार कर अपनी मंशा जता दी है. 


नागौर सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी और विधायकों पर आम आदमी पार्टी की ओर से किए गए दुष्प्रचार पर दो अलग-लअग मामले दर्ज करवाए गए हैं. एक एफआईआर धार्मिक भावनाओं को आहत करने और दूसरी मानहानि से जुड़ी हुई है. आम आदमी पार्टी का राजस्थान में कोई जनाधार नहीं है, अर्नगल बाते करके वो लाइम लाइट में आना चाहते हैं.


हनुमान बेनीवाल ने कहा कि निर्दलीय उम्मीदवार का राजस्थान से जुड़ाव है, उनसे प्रदेश के विकास से जुड़े मुद्दों में सहयोग की संभावनाएं हैं. हमारी उनसे विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर बातचीत हुई है. लोकतंत्र को बचाने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन दिया जाएगा. नागौर सांसद ने कहा कि प्रदेश की छोटी राजनीतिक पार्टियों और सभी निर्दलीय विधायकों को भी स्वतंत्र उममीदवार को वोट करना चाहिए, जिस आधार पर निर्दलीय उम्मीदवार बड़ी पार्टियों के सदस्यों को हराकर विधानसभा पहुंचे हैं, उसी तरह राज्यसभा में लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी को मत करना चाहिए.


राज्यसभा के लिए मतदान शुक्रवार को होगा. सभी प्रमुख पार्टियों के विधायकों समेत अधिकांश निर्दलीय विधायक बाड़ेबंदी में है. राज्यसभा के लिए मतदान के बाद देर शाम तक परिणाम आने संभावित है.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें