Jaipur news: शाहपुरा के जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिक्स लेन निर्माण कर रही कंपनी की लापरवाही का मामला सामने आने के बाद भाजपा नेता उपेन यादव ने निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान उपेन यादव ने कंपनी द्वारा बरती जा रही लापरवाही और धीमी गति से किए जा रहे कार्य को लेकर नाराजगी जताई . उन्होंने कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर को फोन कर व्यवस्था में सुधार करने की बता कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी के खिलाफ होगी शिकायत 
साथ ही, उपेन यादव ने केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री तथा मुख्यमंत्री से मिलकर कंपनी के खिलाफ शिकायत करने की भी बात कही . जानकारी के अनुसार शाहपुरा कस्बे के हाईवे पर सिक्स लेन निर्माण व मेंटीनेंस का काम चल रहा है. कंपनी द्वारा जयपुर तिराहे से पहले से लेकर रीको कट से आगे तक करीब 4 किलोमीटर तक रोड खोद रखा है तथा सर्विस रोड पर ट्रैफिक डायवर्ट कर रखा है. जिससे सड़क पर रोड़ी,कंकड़ बिखरे पड़े है. 


इंजीनियर से कार्य की ली जानकारी 
साथ ही, मिट्टी - धूल उड़ती रहती है. इसके अलावा यहां हाईवे के दोनो ओर कई किलोमीटर तक जाम लगा रहता है. जिससे हाईवे पर जाम लगने से इमरजेंसी वाहन और मरीज फंस जाते है. जिससे उनके जीवन पर संकट बना रहता है . भाजपा नेता उपेन यादव हाईवे पर चल रहे सड़क निर्माण कार्य स्थल पहुंचे. ओर मौके पर मौजूद कंपनी के इंजीनियर से कार्य की प्रगति की जानकारी ली.


लापरवाही बर्दाश्त नहीं
 उपेन यादव ने कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर से फोन पर वार्ता कर कहा कि निर्माण कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. निर्माण कार्य के दौरान व्यवस्था में सुधार करे अन्यथा इसकी शिकायत केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री तथा सीएम से करेंगे . इस दौरान मौजूद ग्रामीणों ने भी उपेन यादव को कंपनी द्वारा धीमी गति व लापरवाहीपूर्वक किए जा रहे कार्य को लेकर हो रही परेशानियों से अवगत कराया. 


यह भी पढ़ें:प्राण प्रतिष्ठा को लेकर महवा में आयोजन,11 हजार महिलाओं ने सिर पर कलश रखकर नाचती दिखी