Jaipur: राजधानी जयपुर में सर तन से जुदा करने की धमकी देने वाला वीडियो और पोस्टर अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर करके केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत विवादों में आ गए हैं. दरअसल, यह वीडियो करीब डेढ़ साल पुराना बताया जा रहा है और इस वीडियो में धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी हो चुकी है. इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री पर सवाल खड़े किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोकेश शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि केंद्रीय मंत्री जी आपसे आग्रह है कि पहले आपकी मिट्टी का प्रकार बताने का कष्ट करें ताकि प्रदेश की जनता ये जान सके कि वो कौनसी मिट्टी है जो बार-बार पुराने वीडियोज को यहां शेयर करती है. उसकी मंशा क्या है, जिसे प्रदेश में अमन-चैन-शांति से कोई वास्ता नहीं है.


यह भी पढ़ें: नूपुर शर्मा को 'सुप्रीम' राहत, जिस बेंच ने की थी सख्त टिप्पणी..उसी ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक


लोकेश शर्मा ने कहा कि ये वीडियो अप्रैल 2021 का है और तत्कालीन समय में पुलिस द्वारा कार्रवाई भी की गई थी. पूर्व में भी आपने इसी प्रकार किया था और आज भी इस पुराने वीडियो को शेयर करने के पीछे की आपकी मंशा पता चलनी चाहिए.


 



शेखावत ने वीडियो शेयर कर सियासी पारा किया गर्म


इससे पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा की गहलोत जी आप किस मिट्टी के बने हैं? राजधानी जयपुर में सर तन से जुदा करने की धमकी पोस्टर लगाकर खुलेआम दी जा रही है और पुलिस का कहीं अता पता नहीं.