Chomu: बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक गोविंद सिंह डोटासरा को आड़े हाथ लेते हुए रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार के जनप्रतिनिधि जनता को लूटने का काम कर रहे हैं. रामलाल शर्मा ने गोविंद सिंह डोटासरा पर हमला बोला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीकर में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ एक परिवार अपनी जमीन को बचाने के लिए धरने पर बैठा हुआ है. प्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ एक परिवार को जमीन को बचाने के लिए धरना देना पड़ रहा है. उन्होंने कहा नीमकाथाना विधायक के खिलाफ भी जमीन हड़पने का मामला दर्ज हुआ है, जिन पर सरकार टिकी हुई है, वे पिलर ही जनता को लूटने का काम कर रहे हैं. 


सीकर में करोड़ो रुपयों की जमीन खुर्द-बुर्द करने का आरोप डोटासरा पर लगे हैं. कुल मिलाकर कंग्रेस ने नेता प्रदेश की प्राकृतिक संपदा को लूटने का काम ही नहीं रहे हैं. लोगों के अधिकारों का हनन करने में भी पीछे नहीं है. 


कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों के खिलाफ एक के बाद एक करके आपराधिक मामले दर्ज हो रहे हैं. रामलाल शर्मा ने कांग्रेस को अब होगा न्याय वाला नारा भी दिलवाया. उन्होंने कहा कि जनता भी अब कांग्रेस से पूछ रही है कि हमारे साथ कब होगा न्याय. 


यह भी पढ़ें - रिफाइनरी का 51 प्रतिशत कार्य पूरा, अब तक 18936 करोड़ खर्च, मार्च 24 तक काम पूरा


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.