Aaj ka Rashifal: मेष, मिथुन, धनु समेत इन अन्य राशियों को मिलेगा आज जॉब ऑफर, चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. आइए दैनिक राशिफल में जानते हैं कि 11 फरवरी यानी आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?

संध्या यादव Sat, 11 Feb 2023-9:02 am,
1/12

मेष राशि

आज का दिन मेष राशि के लिए बेहतरीन गुजरने वाला है. आज के दिन आपके विचारों को सुनने के लिए लोग उत्सुक रहेंगे, इसलिए आप जो भी बात अपनी मनवाना चाहते हैं, सामने वाले से मनवा सकते हैं. आपको अपने दूसरों पर कंट्रोल रखने वाले व्यवहार पर नियंत्रण रखना है. किसी करीबी से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज आपके पर काम का बर्डन थोड़ा ज्यादा हो सकता है. सोच समझकर ही कोई भी फैसला लें.

 

2/12

वृष राशि

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा बना रहेगा. आज यह लोग कुछ क्रिएटिविटी करेंगे. इससे इनका नाम भी रोशन होगा. इस राशि के लोग आज अपने मन के हिसाब से फैसले लेंगे क्योंकि इनके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं. आज के दिन उनकी जिंदगी में कुछ चुनौतियां आ सकती हैं, जिसके चलते यह उनका मुकाबला करके सफलता हासिल कर सकते हैं. लवमेट के साथ किसी तरह की बहस हो सकती है. अगर यह लोग आज डिनर पर जाएं तो इनके लिए दिन अच्छा गुजरेगा.

 

3/12

मिथुन राशि

इस राशि के लिए आज का दिन बेहद ही शानदार है. इनको नौकरी  से जुड़ी शानदार खबर मिल सकती है. इनको इंटरव्यू के लिए आज कॉल आ सकती है. इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन का करियर के लिहाज से काफी अच्छा है. परिवार के साथ मिलकर यह प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना सकते हैं. इस राशि के लोगों को आज गणपति महाराज को लड्डू चढ़ाना चाहिए.

 

4/12

कर्क राशि

 इस राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है. यह शाम का समय परिवार के साथ बिताएंगे. बिजनेस करने वाले लोगों को धन की उम्मीद जताई जा रही है. आर्किटेक्ट से जुड़े लोगों को किसी मल्टीनेशनल कंपनी से कॉल आ सकती है. बेरोजगार लोगों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. इन्हें रोजगार से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है.

 

5/12

सिंह राशि

इस राशि के लोग जो कुछ भी करना चाहते हैं, उसमें इन्हें सफलता हासिल होगी. इसके साथ ही इन्हें आज जमकर बधाइयां भी मिलेंगी. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. अपनी पर्सनल प्रॉब्लम को लेकर उससे बातचीत करेंगे. अगर किसी रिलेटिव से काफी दिन से बात नहीं हो रही है तो उससे संबंध सुधारने का आज का दिन बेहद अच्छा है. इस राशि के लोग आज गणेश भगवान को दूर्वा अर्पित करें.

6/12

कन्या राशि

इस राशि के लोगों का दिन आज खुशहाल और हंसता मुस्कुराता गुजरने वाला है. अगर कोई अगर कोई काम बहुत दिन से पेंडिंग है तो वह आज पूरा हो सकता है. दूसरों को राय देने से बचें और अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें. सोशल नेटवर्किंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन ठीक माना जा रहा है. साथ ही इस राशि के लोगों को आज लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. सेहत को लेकर इन्हें सजग रहने की जरूरत है. लंच का प्लान बन सकता है.

7/12

तुला राशि

इस राशि के लोगों को आज अपना मन शांत रखने की जरूरत है. किसी भी काम में जल्दबाजी न करें. अविवाहित लोगों के लिए आज रिश्ते की बात चल सकती है. आपका दिन खुशनुमा गुजर सकता है. सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों को इंटरव्यू में फायदा मिल सकता है. कंपनियों में काम का बहुत ज्यादा होने की वजह से जूनियर का सहयोग लेना पड़ेगा. साथ ही आज अपने पार्टनर के संग लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं.

8/12

वृश्चिक राशि

लंबे समय से रुके कामों को आज पूरा किया जा सकता है. आज का दिन आपके लिए अच्छा गुजरने वाला है. लंबे समय से रुके हुए काम आज पूरे होंगे, जिनकी खुशियां परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करेंगे. इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन पढ़ाई के लिए अच्छा माना जा रहा है. आज मंदिर में मत्था जरूर टेकें.

9/12

धनु राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन उमंग भरा है. यह किसी नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं, जिसका फायदा इन्हें आने वाले समय में मिलेगा. परिवार से जुड़ी कई बड़ी जिम्मेदारियां निभाएंगे. आज इन्हें कोई नया कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है. परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए आज नए मौके मिल सकते हैं. इस राशि के लोग आज घर से निकलने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें.

10/12

मकर राशि

इस राशि के लोगों का आज का ज्यादातर समय यात्रा में बीतेगा. यात्रा इनके ऑफिस से जुड़ी होगी. किसी दूर के रिश्तेदार से मुलाकात भी हो सकती है. इस राशि के लोगों के लिए आज रोजगार के आसार नजर आ रहे हैं. इन्हें किसी बड़ी कंपनी से बुलावा आ सकता है. कंप्यूटर एग्जाम से जुड़े लोगों को आज कोई शुभ सूचना मिल सकती है. दांपत्य जीवन भी रोमांटिक गुजरने वाला है.

11/12

कुंभ राशि

आज का दिन अनुकूल गुजरने वाला है. आज का ज्यादातर समय इनका अध्यात्म में जुड़ेगा. इसके चलते यह किसी मंदिर जाने का प्लान बना सकते हैं. आज इनकी पारिवारिक उलझनों से छुटकारा मिलेगा. कार्य क्षेत्र में प्रगति के अवसर मिलेंगे. आज का दिन इनके दुश्मन इन्हें परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे लेकिन इस राशि के लोगों को अपनी बेहतरी के हिसाब से काम पूरा करना है. अविवाहित लोगों को शादी का ऑफर मिल सकता है. इलेक्ट्रिक सामान खरीदने का भी प्लान बना सकते हैं.

 

12/12

मीन राशि

इस राशि के लोगों की किस्मत आज चमकने वाली है. इन्हें काम करने के नए-नए मौके मिलेंगे. अपने पेरेंट्स और भाई बहनों के साथ समय गुजार सकते हैं. इन्हें ऑफिस में काम करने के लिए कोई नया चांस मिल सकता है. दोस्तों के साथ एंजॉय करने के लिए आज का दिन इनके लिए काफी शुभ है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link