राजस्थान की ये छोरी कर रही है बॉलीवुड पर राज, अमिताभ-अक्षय के साथ कर चुकी हैं काम

विनीता कुमारी Fri, 18 Feb 2022-6:15 pm,
1/5

किसी पहचान की मोहताज नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुलहरी (Kirti Kulhari details) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. कीर्ति का जन्म राजस्थान के झुंझुनूं में 30 मई, 1985 को हुआ. कीर्ति इन दिनों सफलता की नई मुकाम हासिल कर चुकी हैं.

2/5

अभिनय के लिए काफी सराहा

कीर्ति (Kirti Kulhari Films) को फिल्म पिंक में उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया था. फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के शहंशाह अभिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अहम किरदार में थे. फिल्म में कीर्ति ने काफी बोल्ड रोल निभाया था.

3/5

फिल्म पिंक

फिल्म पिंक के बाद कीर्ति (Kirti Kulhari unknown facts) अक्षय कुमार और विद्या बालन के साथ फिल्म मिशन मंगल और विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी में दमदार रोल प्ले करती देखी जा चुकी हैं. कीर्ति ने अपने हर किरदार से खूब सराहना बटोरी. वह फिल्म इंदु सरकार, ब्लैकमेल, राइज ऑफ द जॉम्बाई, शैतान और अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

4/5

वेब सीरीज में भी खासा सक्रिय

फिल्मों के अलावा कीर्ति (Kirti Kulhari Photos) वेब सीरीज में भी खासा सक्रिय नजर आती हैं. हालिया रिलीज सीरीज ह्यूमन को लेकर कीर्ति काफी चर्चा बटोर रही हैं. फिल्म में वह महिला एक्ट्रेस शेफाली शाह को किस करती नजर आईं, अपने बोल्ड किरदार से एक बार फिर कीर्ति ने हर किसी को हैरान कर दिया.

5/5

2021 में दोनों का तलाक हो गया

लव लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस (Kirti Kulhari love life) ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद एक्टर साहिल सहगल से जून 2016 में शादी रचाई थी लेकिन किसी वजहों से यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link