बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने अब किस पर साधा निशाना? कहा- कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

Jaipur News: आजकल अपनी तथाकथित शक्तियों के चलते सुर्खियों में बने बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने हाल ही में एक और बयान दिया है, जिसके कि उनका वीडियो इंटरनेट पर फिर तेजी से वायरल हो गया है.

संध्या यादव Sat, 28 Jan 2023-11:27 am,
1/10

वीडियो उत्तराखंड से जारी किया

बता दें कि बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहले भी कई बार तल्ख तेवर दिखा चुके हैं. उन्होंने बयान दिया था कि वह अपनी आखिरी सांस तक घर वापसी करवाते रहेंगे. वहीं, नए वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री ने खुद के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वालों के लिए एक बयान जारी किया है. इसमें उन्होंने कहा है कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे. उन्होंने यह वीडियो उत्तराखंड से जारी किया है.

 

2/10

मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उन्हें निशाने पर ले लिया

बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री हिंदुओं के धर्मांतरण पर मुखर हैं. वह इसका खुलकर विरोध भी करते रहते हैं. इसके कारण कई मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उन्हें निशाने पर ले लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इन सबके बीच उत्तराखंड पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने नया वीडियो जारी कर अपने विरोधियों के लिए संदेश दिया है.

 

3/10

संतों को निमंत्रण देने के लिए पहुंचे

अपने इस वीडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि वह 3 दिन तक उत्तराखंड में रहेंगे. 2 फरवरी को प्रयागराज में उनका दरबार है. इसी के लिए वह वहां के संतों को निमंत्रण देने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने जमकर देवभूमि का महिमा का गुणगान भी किया.

 

4/10

जोशीमठ में प्रकृति का प्रकोप कई घरों में दरारें पैदा कर रहा

इतना ही नहीं, बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि इसी उत्तराखंड के जोशीमठ में प्रकृति का प्रकोप कई घरों में दरारें पैदा कर रहा है. यहां की जमीन धंस रही है और लोगों को घर छोड़ना पड़ रहा है. 

 

5/10

क्या फायदा और कैसा कायदा

बता दें कि वीडियो में अपनी बात कहने के साथ ही सनातन धर्म का झंडा गाड़े रहने की भी बात कही. इस दौरान उन्होंने वीडियो के अंत में एक और बात कही कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे. उनकी इन लाइनों को उनके विरोधियों के लिए नसीहत के तौर पर बताया जा रहा है.

 

6/10

अंधविश्वास फैलाने का भी आरोप

बता दें कि एमपी के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर ही अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं. उनपर कई लोगों ने अंधविश्वास फैलाने का भी आरोप लगाया है. फिलहाल उन्हें इस मामले में नागपुर पुलिस ने मुक्त कर दिया था. 

 

7/10

कथा सुनाने का अंदाज है पॉपुलर

प्रसिद्ध कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का कथा सुनाने का अंदाज और उनका स्टाइल भी उनके अनुयायियों में काफी फेमस है. संतों की दुनिया में फेमस धीरेंद्र शास्त्री के सोशल मीडिया पर अलग-अलग लुक और स्टाइल आए दिन वायरल होते रहते हैं.

 

8/10

मुस्लिम धर्मगुरुओं ने की कार्रवाई की मांग

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू धर्मांतरण और विवादित बयानों के चलते कई मुस्लि गुरुओं ने उनपर नफरत फैलाने के भी आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि वह इस्लाम को कमजोर करने की साजिश रच रहे हैं. साथ ही मजाक उड़ा रे हैं. उनके मुताबिक वह 328 लोगों का धर्मांतरण करवा चुके हैं. 

 

9/10

देखें और भी फोटोज

10/10

देखें और भी फोटोज

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link