क्रिसमस से पहले लाल साड़ी पहनकर मोनालिसा बनी हॉट सांता, फैंस बोले- हाय परम सुंदरी

Entertainment News: 40 की उम्र में भी अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों को लूटने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. क्रिसमस से पहले लाल साड़ी में उन्होंने जो किलर पोज दिए हैं, फैंस के लिए इस ठंडी में भी पसीने छुड़ाने का काम कर रहे हैं.

जी राजस्थान वेब टीम Tue, 20 Dec 2022-2:12 pm,
1/6

सोशल मीडिया में मचाई हलचल

आए दिन अपने हॉट जलवों से सोशल मीडिया में हलचल मचाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाल लाड़ी में बेहद सुंदर फोटोज फैंस के लिए शेयर की है, जिन्हें देखकर लोग पागल हो रहे हैं. 

2/6

मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही

मोनालिसा की लाल साड़ी वाली फोटोज देखकर आप भी होश खो बैठेंगे. मॉडर्न के साथ-साथ इंडियन अटायर में गजब ढा रही मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

3/6

मोनालिसा एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही

संस्कारी साड़ी में मोनालिसा का यह अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. रेड फुल स्लीव्स वाले डीप नेक ब्लाउज में मोनालिसा एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं. 

4/6

क्रिसमस सेलिब्रेशन के मोड में आ चुकी मोनालिसा

मोनालिसा की इन फोटोज को देखकर आप पर भी क्रिसमस का खुमार चढ़ जाएगा. इन फोटोज को मोनालिसा ने कैप्शन दिया है- 'क्रिसमस वाइब्स'. क्रिसमस सेलिब्रेशन के मोड में आ चुकी मोनालिसा की ये फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं औक उनकी अदाएं लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

5/6

मोनालिसा ने माथे पर लाल बिंदी सजाई

नेट की साड़ी में मोनालिसा ने कानों में झुमके और गले में नेकपीस पहना है, जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. मोनालिसा ने माथे पर लाल बिंदी सजाकर मानो सोशल मीडिया की सारी तारीफें ही लूट ली हैं. उनका दिलकश अंदाज लोगों को खूब भा रहा है.

6/6

40 की हो चुकी हैं मोनालिसा

40 की उम्र में मोनालिसा जिस तरीके से हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं, वह देखकर लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link