Fitness: बॉलीवुड के ये हैंडसम हंक फिटनेस से दे रहे उम्र को मात, जानें क्या है वर्कआउट प्लान

बॉलीवुड के कई स्टार्स (Bollywood Actors) उम्र का 40 से ज्यादा का आकंड़ा पर कर चुके है लेकिन आज भी इनकी फिटनेस (Fitness) की लड़कियां दीवानी है. चाहें वो किंग खान, अनिल कूपर, हॉट एंड सेक्सी जॉन हो खिलाड़ी कुमार या फिर ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन हो.

जी राजस्थान वेब टीम Sat, 10 Dec 2022-10:04 am,
1/5

Handsome Hunk of Bollywood

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए जाने जाते है. 54 साल के अक्षय कुमार न सिर्फ बॉलीवुड के सुपरस्टार है बल्कि एक फिटनेस आइकन भी है. उनकी हेल्थ, लाइफस्टाइल और डाइट से बॉलीवुड सेलेब्स भी प्रेरित हैं. वह किक-बॉक्सिंग और शैडो-बॉक्सिंग के साथ-साथ योग भी करते हैं.

 

2/5

Handsome Hunk of Bollywood

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख 57 साल की उम्र में भी बहुत फिट नजर आते है. कई बार तो उनके फैंस उन्हें उनके बेटे आर्यन का भाई बताते हैं. अपने रोमांटिक अंदाज के लिए मशहूर किंग खान शाहरुख ने पठान में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले है. पठान के लिए किंग खान ने माचो मैन का लुक अपनाया है. शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो 6 पैक एब्स में नजर आ रहे है.

 

3/5

Handsome Hunk of Bollywood

ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में से एक हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा का समय बिता चुके हैं. पूरा बॉलीवुड उनकी एक्टिंग (Acting), डांस (Dance) और फिटनेस (Fitness) का हर कोई कायल है. ऋतिक रोशन 48 साल के हो चुके है 2 बच्चों के पिता भी है, लेकिन आज भी कई लड़कियों के दिलों की धड़कन है.

4/5

Handsome Hunk of Bollywood

60 के पार वाले बॉलीवुड एक्टर्स में फिटनेस के मामले में अनिल कपूर पहले नंबर पर है. इतना ही नहीं वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर वर्कआउट की वीडियो शेयर करते रहते है. 65  के होने जा रहें अनिल कपूर बॉलीवुड की एवरग्रीन फिटनेस है, 3 बच्चों के पिता होने के बाद भी, अनिल कपूर इंडस्ट्री के उन गिने-चुने स्टार्स में से एक हैं, जो अपनी एक्टिंग, शानदार लुक्स और फिटनेस के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं.

 

5/5

Handsome Hunk of Bollywood

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक जॉन अब्राहम हैं. अपनी फिल्म में बेहतर किरदार निभाने के साथ ही 47 साल के जॉन अपनी फिटनेस के लिए भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. जॉन जिम में रेग्‍युलर जाते हैं और वहां कोर एक्सर्साइज, फंक्शनल, क्रॉस-फिट, स्ट्रेंथ एक्सर्साइज पर फोकस करते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link