एक बार फिर हाथों-पैरों पर मेहंदी लगाए नजर आई अतहर की पत्नी महरीन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Dr. Mehreen Qazi: डॉ. महरीन काजी ने हाली ही शेयर की गई फोटोज में लाल रंग का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथों-पैरों में मेहंदी लगा रखी हैं. देखें नई फोटोज.

स्नेहा अग्रवाल Thu, 09 Mar 2023-8:27 am,
1/5

रेड कलर में सजी महरीन काजी

डॉ. महरीन काजी हर बार की तरह अपनी नई फोटोज को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. लोगों को उनका यह नया लुक पसंद आ रहा है. इन नई फोटोज में महरीन काजी मे रेड कलर का सूट पहन रखा है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

2/5

महरीन ने फिर लागई अतहर के नाम की मेहंदी

डॉ. महरीन काजी ने वायरल हो रही फोटोज में हाथों-पैरों में अपने शौहर के नाम की मेहंदी भी लगा रखी है. महरीन इस दौरान हर बार की तरह खूबसूरत पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही हैं. 

 

3/5

अतहर ने की तारीफ

डॉ. महरीन काजी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है एक कैप्शन भी लिखा है, जिसे पढ़कर ऐसा लग रहा है कि वह किसी हल्दी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तैयार हुई है. इन फोटोज ने अतहर ने भी तारीफ करते हुए दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

4/5

डॉ. महरीन का नया लुक

डॉ. महरीन काजी की इन फोटोज पर अब तक 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और फैंस कमेंट करते हुए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों को उनका यह नया लुक और स्टाइल खूब पसंद आ रहा है.

 

5/5

अतहर की पत्नी महरीन

डॉ. महरीन काजी अतहर आमिर की दूसरी पत्नी है. उन्होंने पिछले साल महरीन से निकाह किया था. उनकी पहली बीवी राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी थी. दोनों का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था इसलिए दोनों ने तलाक ले लिया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link