जया किशोरी को किसको छोड़ने में लगता है `डर`, बोली- उनके बिना मेरी लाइफ ही नहीं है

कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी पूरी दुनिया में जानी जाती हैं. उनकी मोटिवेशनल स्‍पीच लोगों और बच्चों को काफी प्रेरित करती हैं. जया किशोरी को लेकर कई बार चर्चा होती हैं.

स्नेहा अग्रवाल Thu, 26 Jan 2023-11:16 am,
1/5

इस शख्स से जया किशोरी को है सबसे ज्यादा प्यार

कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी बहुत कम उम्र में नाम और शोहरत मिल चुकी है. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. देश से विदेश तक उनके चर्च होते हैं. उनको हर तरीके से लोग पंसद करते हैं और लोग उनसे मोटिवेट होते हैं. 

2/5

शादी के जया किशोरी के सपने

मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी से लोग बार-बार उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं. वहीं, एक बार वे इंटरव्‍यू में अपनी शादी को लेकर उनके सपने और शर्ते बता चुकी है. 

 

3/5

शादी के लिए जया किशोरी शर्त

अपनी शादी को लेकर जया किशोरी की शर्ते थोड़ी अलग और अनोखी हैं. जया किशोरी का कहना है कि उनकी शादी जहां भी होगी वहां उनके माता-पिता को भी शिफ्ट होना पड़ेगा, जिससे उनका जब मन करे वह तब उनसे मिल सकें. 

4/5

माता-पिता की लाडली जया किशोरी

जया किशोरी ने कहा कि अगर उनकी शादी कोलकाता में होती है, तो अच्छी बात है, इससे वह शादी के बाद भी आसानी से अपने माता-पिता से मिल पाएंगी, लेकिन अगर उनकी शादी कहीं और होती है तो उनकी शर्त है कि उनके माता-पिता भी उनके घर के आस-पास शिफ्ट हो जाएं. 

5/5

जया किशोरी को लगता है इस बात का डर

मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी ने कहा कि उनको इस बात से डर लगता है कि उनको लड़की होने की वजह से अपने माता-पिता को छोड़ना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि वह अपने माता-पिता को कभी भी छोड़ नहीं सकती और वह उनके बिना अपनी लाइफ नहीं सोच सकती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link