`नागिन` मौनी रॉय को आई पति की याद, सेट पर ही फूट-फूटकर रो पड़ी

Mouni Roy Latest News: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफय तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

विनीता कुमारी Sun, 15 May 2022-10:49 am,
1/5

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफय तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मौनी अपनी खूबसूरती और बोल्ड फोटोशूट की वजह से भी खबरों में बनी रहती हैं.

 

2/5

करियर की शुरुआत

मौनी ने टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह डांस रियलिटी शो में भी नजर आईं लेकिन देवों के देव महादेव और नागिन से उन्हें गजब की लोकप्रियता मिली.

3/5

बॉलीवुड में डेब्यू

नागिन के दौरान ही उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू का मौका मिला. फिल्म गोल्ड से मौनी ने खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आईं. जिसके बाद से मौनी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

 

4/5

लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रह चुकी

वहीं मौनी करियर के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं. कई टीवी कोस्टार संग रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार 27 जनवरी, 2022 को एक्ट्रेस ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग गोवा में शादी रचाई.

5/5

DID में बतौर जज नजर आ रही

इन दिनों मौनी डांस रियलिटी शो DID में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो के दौरान जैसे ही सूरज का एक वीडियो मौनी को दिखाया गया, वह इमोशनल हो गईं और रो पड़ी. इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे सूरज की वजह से उनकी जिंदगी बदल गई.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link