देखिए करौली की रेखा मीना के डॉन बनने के बाद की तस्वीरें, हुक्का पी ऐसे बनाए छल्ले

राजस्थान के करौली की रहने वाली डॉन रेखा मीना ( Lady Don Rekha Meena) एक बार फिर सुर्खियों में है. इसी के चलते उसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही हैं. आप भी देखें इस डॉन की तस्वीरें....

स्नेहा अग्रवाल Mon, 19 Dec 2022-2:02 pm,
1/5

करौली की छोरी बनी डॉन

लेडी डॉन रेखा के कहने पर अनुराज ने अपने दोस्ता पप्पू के ऊपर खुलेआम गोली चला दी. इसी के चलते ये करौली की 20 साल की छोरी डॉन बन गई. 

2/5

दोस्ती ने ली दोस्त की जान

ये दोस्ती और नजदीकियां गैंगस्टर अनुराज मीणा को रास न आई. अपने आप को सही साबित करने के लिए रेखा ने पप्पू के खिलाफ एक पोस्ट शेयर कर दिया. पप्पू इसे देख भड़का और दोनों की जान लेने में तूल गया. 

 

3/5

रेखा का वीडियो

वहीं, दोनों साथ रहने लगे. कुछ समय बाद गैंगस्टर अनुराज मीना ने रेखा को अपने जिगरी यार पप्पू मीणा से मिलवाया. फिर क्या था रेखा  पप्पू से बात करने लगी और दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और इसी के चलते पप्पू मीणा ने रेखा के साथ एक वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. 

 

4/5

रेखा को हुआ गैंगस्टर अनुराज मीना से प्यार

जब रेखा मीना पढ़ाई के लिए जयपुर आई तो उसकी दोस्ती करौली के गैंगस्टर अनुराज मीना से हुई और धीरे-धीरे वह भी इस गैंग में शामिल हो गई. इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. 

5/5

डॉन रेखा मीना

डॉन रेखा मीना करौली जिले के टोडाभीम के एक छोटी से गांव की रहने वाली है. रेखा के पापा का नाम कमल मीना है और वे मजदूरी करते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link