इस जगह पर मिलती हैं 30 तरह की मैगी, लगती है भारी भीड़

Lifestyle News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के नौका विहार में एक मैगी की दुकान काफी फेमस है, जहां एक नहीं दो नहीं बल्कि 30 तरह की मैगी मिलती है. यहां पर दुकान खुलने से पहले ही भारी भीड़ लग जाती है. यह दुकान बीते 2 साल से सूरज नामक एक शख्स चला रहा है. यहां पर सबसे अधिक कॉर्न मैगी और मसाला मैगी की होती है.

जी राजस्थान वेब टीम Thu, 01 Feb 2024-7:17 pm,
1/5

30 तरह की मैगी

देशभर में गोरखपुर अपने जायके के लिए खूब जाना जाता है. यहां कई प्रकार की खाने की चीजें मिलती है. इसी तरह यहां एक ऐसी जगह है, जहां पर 30 तरह की मैगी मिलती हैं. 

2/5

200 से 300 प्लेट मैगी

सूरज ने बाताया कि वह मैगी केवल 5 मिनट में बना देते है. यहां लोगों को वेट नहीं करना पड़ता है और वह हर रोज करीब 200 से 300 प्लेट मैगी बेच लेते हैं.

3/5

50 रुपये से डेढ़ सौ रुपये तक की मैगी

यह फेमस मैगी दुकान गोरखपुर के नौका विहार में है. यहां पर मिलने वाली मैगी का दाम 50 रुपये से शुरू होकर डेढ़ सौ रुपये तक है. यहां पर मैगी में कई जायकेदार मसाले डाले जाते हैं. यहां पर आपको हर तरह की मैगी मिल जाएगी. 

4/5

मसाला और कॉर्न मैगी

इस दुकान को एक सूरज नामक शख्स लगाता है. उसने बताया कि यहां पर 30 तरह की वैरायटी मैगी बनाई जाती है. वह इससे पहले भी कई शहरों में मैगी बेच चुके हैं. गोरखपुर के नौका विहार में  सबसे ज्यादा मसाला मैगी और कॉर्न मैगी फेमस है. 

5/5

एक लाख रुपये की मैगी

यह मैगी स्टॉल सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक खुली रहती है. सूरज ने बताया कि वह एक बार में एक लाख रुपये तक की मैगी खरीद लेते हैं, जिसे वह कुछ ही दिनों में बेच देते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link