लोकसभा चुनाव 2024: राजनीतिक दलों का चुनावी समर शुरू, राजस्थान में BJP ने दी मिशन-25 को धार, दिल्ली में `INDIA गठबंधन` की दहाड़

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को जयपुर पहुंचे. शाह के जयपुर हवाई अड्डा पहुंचने पर सीएम भजनलाल शर्मा और अन्य लोगों ने उनका स्वागत किया. केंद्रीय गृह मंत्री लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पांच लोकसभा क्षेत्रों दौसा करौली-धौलपुर नागौर चूरू और झुंझुनू के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की.

अनामिका मिश्रा Sun, 31 Mar 2024-10:23 pm,
1/4

जयपुर एयरपोर्ट

केंद्रीय मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर स्पेशल एयरलाइन से दिल्ली से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचें. जहां सीएम भजनलाल , राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने उनका स्वागत किया.

2/4

लोकसभा कोर कमेटी

 बीजेपी लोकसभा कोर कमेटी की बैठक में सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत के लिए मंत्र दिया. उससे पहले होटल ललित में राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे की दीप प्रजवल्लित कर कार्यक्रम की शुरूआत की. 

3/4

होटल ललित

जयपुर एयरपोर्ट से निकलने के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने होटल ललित में लोकसभा कोर कमेटी की बैठक ली. करीब एक घंटे तक  बीजेपी  राजस्थान के पदाधिकारियों से को  जीत का मंत्र दिया.  

4/4

बैठक

लोकसभा कोर कमेटी की बैठक में सीएम भजनलाल, डिप्टी सीएम दिया कुमारी , सीपी जोशी, राजेद्र राठौड़ सहित सभी मौजूद रहें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link