मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट बचपन से ही हैं क्यूट, लोग बोले- बड़ी सुंदर हैं बिंदणी

हाली ही में उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की सगाई हुई है. इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है. इसके अलावा राधिका के बचपन और अनंत अंबानी के साथ कुछ पुरानी फोटोज भी वायरल हो रही हैं.

स्नेहा अग्रवाल Tue, 24 Jan 2023-7:21 am,
1/5

राधिका मर्चेंट की अनदेखी तस्वीरें

मुकेश अंबनी की छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट की सगाई हो गई, जिसके बाद से ही उनकी सगाई की फोटोज के साथ उनके बचपन (Radhika Merchant childhood Photos) की अनदेखी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. 

2/5

सोशल मीडिया पर छाया अंबानी परिवार

इसी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की साथ की कुछ तस्वीरें भी आजकल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं, जिसमें दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. 

3/5

राधिका मर्चेंट की फैमिली

मुकेश अंबनी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant Birth Date) का जन्म 18 दिसंबर 1994 को हुआ था. वह अरबपति उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. उनकी मम्मी का नाम शैला मर्चेंट है. 

4/5

बेहद ही क्यूट हैं राधिका मर्चेंट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बचपन से ही दोस्त है. इसी के चलते दोनों की यह दोस्ती बड़े होते-होते प्यार में बदल गई और अब कुछ ही दिनों में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

5/5

मुकेश अंबानी की बहू

राधिका मर्चेंट एक डांसर है. उन्होंने बचपन में ही भरतनाट्यम सिखना शुरू कर दिया था. राधिका की डांस करना, स्विमिंग, दोस्तों के साथ ट्रेकिंग करना हॉबी है. वे बेहद ही क्यूट और प्यारी हैं. लोग उन्हें देख कह रहे हैं कि बड़ी प्यारी लड़की है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link