भगवान की दुल्हन बनी पूजा सिंह हैं सोशल मीडिया स्टार, बंगाली साड़ी में ढा रही कहर

राजस्थान के जयपुर की रहने वाली पूजा सिंह (Pooja Singh) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में वह भगवान विष्णु (Lord Vishnu shaligram) से शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. इसी के चलते अब उनकी फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं. आप भी देख उनका बंगाली अवतार...

स्नेहा अग्रवाल Mon, 19 Dec 2022-7:15 am,
1/6

पूजा सिंह की फोटोज हो रहीं वायरल

30 साल पूजा सिंह ने 8 दिसंबर को जयपुर के मंदिर में भगवान विष्णु से पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की थी. इसी को लेकर वह चर्चोओं में बनी हुई है. इसी के साथ अब उनकी फोटोज भी वायरल हो रही हैं. 

2/6

पूजा बंगाली साड़ी में ढा रहीं कहर

पूजा की वायरल हो रही फोटोज में पूजा एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में पूजा ने एक बंगाली साड़ी पहन रखी है, पूजा इसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

 

3/6

पूजा सिंह की शादी में आए 300 लोग

पूजा सिंह और भगवान विष्णु की शादी में करीब 300 सदस्य शामिल हुए. कई लोगों ने उनको मीरा कहा तो कहीं लोगों ने उनकी आलोचना की. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से माफी भी मांगी. 

4/6

भगवान की दुल्हन बनी है सोशल मीडिया स्टार

बता दें कि भगवान की दुल्हन बनने वाली पूजा सिंह एक सोशल मीडिया  स्टार हैं और उनके इंस्टाग्राम पेज पर 44 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

5/6

पॉलिटिकल साइंस में किया MA

भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह ने राजनीति विज्ञान में मास्टर्स (MA) की है. 

6/6

पूजा के पापा को ये शादी नहीं थी मंजूर

पूजा को भगवान से शादी करने का फैसला उनके पिता को मंजूर नहीं था इसलिए वह शादी में शामिल नहीं हुए. इसी वजह से उनकी मां ने उनका कन्यादान के साथ सभी रस्में निभाई. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link